फ्रांसीसी कोर्ट ने अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को दिया झटका, मिला घर खाली और फर्नीचर जब्त करने का आदेश

Jan 10, 2018
फ्रांसीसी कोर्ट ने अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को दिया झटका, मिला घर खाली और फर्नीचर जब्त करने का आदेश

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मल्लिका शेरावत जो फिल्म मर्डर से काफी सुर्ख़ियो में आयी थी, वह इनदिनों काफी तंगी से गुजर रही है, उनके हालात अब पहले जैसे नहीं रहे, जिसे सुनकर आप चौक जायेंगे।

कुछ समय पहले बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वालीं अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी काफी चर्चा होने लगी थी, लेकिन उनके सितारे अब पहले जैसे नहीं रहे, काफी लम्बे समय से वह गुमनामी की ज़िन्दगी जी रही है। काफी समय पहले वह भारत से फ्रांस शिफ्ट हो गयी थी। मीडिया की जानकारी के अनुसार वह पेरिस में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही है, मल्लिका शेरावत इस वक़्त पैसो की तंगी से गुजर रही है, और पैसों की तंगी की वजह से वह काफी समय से अपने फ्लैट का किराया भी नहीं चूका पायी है।

ये भी पढ़ें :-  ब्रेकअप के 15 साल बाद हुआ ऐश्वर्या और विवेक का पैचअप, इजरायली PM बने इसकी वजह

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार मल्लिका शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड को काफी लंबे वक़्त से किराया न देने की वजह से उनके मकान मालिक ने उन्हें फ्लैट से निकाल दिया है। बता दे कि मल्लिका शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्सनफैंस को फ्रांस की एक अदालत ने नोटिस जारी किया है और आदेश दिया है वह पेरिस के पॉश इलाके में स्थित घर को खाली करे दे।

आपकी जानकारी लिए बता दे कि मल्लिका शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्सनफैंस ने पेरिस में टोनी 16 एरांडिस्मेंट में एक फ्लैट को किराये पर लिया था। फ्रांस की एक अदालत ने 4 दिसंबर को अपने फैसले में मल्लिका शेरावत और उनके ब्वॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्सनफैंस को 78,787 यूरो का भुगतान नहीं चूका पाने की वजह से वहां की अदालत ने उनके फर्नीचर को जब्त करने के आदेश दे दिए है। मीडिया से मिली रिपोर्ट्स के अनुसार मकान मालिक ने बताया कि मल्लिका शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड ने 1 जनवरी 2017 को 6,054 यूरो प्रति माह पर फ्लैट को किराये पर लिया था, जिसमे उन्होंने केवल एक ही बार 2,715 यूरो का भुगतान किया है। मल्लिका को बड़े पर्दे पर आखिरी बार 2016 में चीनी फिल्म ‘टाइम रियाडर्स’ में देखा गया था।

ये भी पढ़ें :-  अमिताभ बच्चन के घर में ऐसा किया हुआ जिसके कारण बंट रहा है उनका परिवार दो टुकड़ो में, "जानिए इसकी वजह"
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>