चार साल बाद कब्र से निकाली गई इस लड़की की लाश, हुई जांच

Aug 08, 2016

नई दिल्ली: पुणे के एक मशहूर फैशन डिजाइनिंग इंस्‍टीट्यूट की स्‍टूडेंट सनम हसन की मौत एक मिस्‍ट्री बन गई है। इस मामले ने मेडिकल साइंस के जानकारों के साथ-साथ पुलिसवालों तक, सभी को हैरत में डाल दिया है। सनम की मौत के चार साल बाद अब सीबीआई और फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने कब्र खुदवाकर शव अवशेष बरामद किए हैं। जानकारी मुताबिक सनम की कब्र से सनम के दांत, नेल क्लिपिंग, बाल और जांघ की हड्डी बरामद हुई है। इन सभी अवशेषों को डीएनए टेस्ट के लिए हैदराबाद और दिल्ली भेजा जाएगा।

2016_8image_14_11_1396195752-ll

बर्थडे वाले दिन हो गई थी मौत
सनम पुणे के सिंबोयसिस इंस्‍टीट्यूट से फैशन डिजाइनिंग में कोर्स कर रही थी। उसके बर्थडे वाले दिन घर पर ही एक छोटी सी पार्टी होती है और दोस्‍त उसके लिए सरप्राइज पार्टी के लिए बाहर ले जाते हैं। बच्‍ची का मन और दोस्‍तों की जिद देखकर माता-पिता भी उसे रात में बाहर जाने की इजाजत दे देते हैं। सुबह सनम के पेरेंट के पास दोस्‍तों का फोन आता है कि सनम की अचानक तबीयत खराब हो गई है। उन्‍हें वे पुणे की रूबी हॉल क्‍लीनिक में बुलाते हैं। वहां पता चलता है कि उनकी आंखों के सामने अभी रात को जो बेटी हंसती खेलती बाहर गई थी वह मर चुकी है।

2016_8image_14_14_501426001ç-ll

पोस्‍टमॉर्टम ने सनम को बताया था पुरुष
फैमिली ने उसकी मौत पर संदेह जताते हुए उसका पोस्टमार्टम करवाया तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सनम को पुरुष बताया गया। इस खुलासे ने सभी को हैरत में डाल दिया था। पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक सनम का दिल पुरुष का था। मौत से पहले सनम के दिल का 70 फीसदी हिस्सा ब्लॉक पड़ा हुआ था।

पार्टी में जाने से पहले रिश्तेदारों से की थी बात
चंद घंटे पहले तक बिल्कुल हंसती-खेलती, तंदरुस्त और खुशमिजाज सनम के साथ आखिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि वो इस तरह दुनिया से रुखसत हो गई। दोस्तों के साथ पार्टी में जाने से पहले सनम की रिश्तेदारों से उसकी बातचीत भी हुई लेकिन सुबह सूरज के उगते-उगते उसकी जिंदगी का सूरज डूब चुका था और उसकी मौत हो चुकी थी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>