मेरठ में ‘मोदी जिंदाबाद’ के नारे लगने के बाद धार्मिक यात्रा में, फायरिंग और पथराव में 4 घायल

Mar 15, 2017
मेरठ में ‘मोदी जिंदाबाद’ के नारे लगने के बाद धार्मिक यात्रा में, फायरिंग और पथराव में 4 घायल

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव ख़त्म हो चुके है। और परिणाम भी सबके सामने है। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सभी जिलो में भारतीय जनता पार्टी ने लगभग अपने विरोधियो का पत्ता गुल कर दिया है। ऐसे में चुनाव जीतने के बाद प्रत्याशियों द्वारा विजयी जुलुस निकालना आम बात है। लेकिन मेरठ में विजयी जुलुस ने एक बवाल खड़ा कर दिया है। धार्मिक यात्रा पर हुआ पथराव।

मिली जानकारी के मुताबिक, मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र के बिजौली गाँव में होली के मौके पर धार्मिक यात्रा निकाल रहे एक कुछ लोगो पर दुसरे पक्ष के लोगो ने हमला कर दिया। इसके बाद दोनों ही तरफ से फायरिंग और पथराव शुरू हो गया। जिसमे 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। फ़िलहाल गाँव में पैरामिलिट्री फोर्सेज को लगा दिया गया है। सीओ और एसपी देहात ने भी गाँव में कैंप लगाया हुआ है। फ़िलहाल 50 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

खबरों के मुताबिक, इस गाँव में होली के मौके पर एक धार्मिक यात्रा निकालने का प्रचलन है। इस यात्रा में गाँव के सभी लोग शामिल होते है। लेकिन इस बार यात्रा के बहाने कुछ चुनावी रंजिशे निकालने की कोशिश की गयी। खबर है की जैसे ही यात्रा एक बस्ती में पहुंची, वहां मौजूद कुछ लोगो ने यात्रा में शामिल लोगो पर पथराव कर दिया। यात्रा निकाल रहे पक्ष की तरफ से भी जवाबी हमला किया गया। इस दौरान खूब फायरिंग और पथराव हुआ जिसमे यात्रा पक्ष के ही 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

दरअसल, किठौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सतवीर त्यागी के जीत की ख़ुशी में कुछ लोगो ने गाँव में विजयी जुलुस निकला, इस दौरान मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए गए जो दुसरे पक्ष के लोगो को पसंद नही आये और उन्होंने होली के दिन उसका बदला लेने का फैसला किया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>