पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ पर पुलिसवाले ने तानी बंदूक, फ्लाइट पकड़ने के दौरान हुई ये घटना

Dec 16, 2017
पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ पर पुलिसवाले ने तानी बंदूक, फ्लाइट पकड़ने के दौरान हुई ये घटना

पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कमलनाथ पर शुक्रवार को एक पुलिस आरक्षक द्वारा बंदूक तानने का मामला सामने आया है। यहां हवाई पट्टी पर तैनात एक पुलिस आरक्षक ने अचानक कमलनाथ पर बंदूक तान दी। लेकिन वहां मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने उस सिपाही को धक्का देकर वहां से हटाया और किसी भी प्रकार की अनहोनी को टाल दिया।

बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कमलनाथ अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा दौरे पर गए थे। इस बारे में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी ने बताया ​कि यह घटना यहां इमलीखेडा हवाई पट्टी पर तब हुई जब नाथ हवाई जहाज से नई दिल्ली के लिये रवाना होने वाले थे। उन्होंने बताया कि कांग्रेस नेता पर उन्हीं की सुरक्षा में तैनात एक कॉन्स्टेबल ने बंदूक तान दी। लेकिन अभी फिलहाल कांग्रेस नेता पूरी तरह सुरक्षित हैं।

सुरक्षा में तैनात कॉन्स्टेबल का नाम रत्नेश पवार बताया जा रहा है ये उस समय हुआ जब कमलनाथ वीआईपी प्लेन में बैठने लगे तब संदिग्ध रूप से रत्नेश पवार ने राइफल उठाई, जिसका रुख़ प्लेन की तरफ था। सुरक्षाकर्मियों ने त्वरित ऐक्शन लेते हुए स्थिति को नियंत्रण में कर लिया। बंदूक तानने वाले कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर उससे पूछ-ताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें :-  बजट: वित्त मंत्री अरुण जेटली के भाषण पर सोशल मीडिया में लोगो ने ली चुटकी

लेकिन वह कह रहा है उसे याद नहीं है इसलिए सारे चेकअप कराए जा रहे हैं, सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं। पवार 2008 में अनुकंपा में भर्ती हुआ था और शहर के अलग-अलग थानों में पदस्थ रहा है। वह फिलहाल पुलिस लाइन में कार्यरत था।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>