हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी 40 समर्थकों के साथ गिरफ्तार

Apr 24, 2017
हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी 40 समर्थकों के साथ गिरफ्तार

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर लखनऊ में संकल्प मार्च निकालने का प्रयास कर रहे हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी को यहां रविवार को खुर्शीदबाग कॉलोनी से उनके 40 समर्थकों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। सभी को पुलिस लाइन में रखा गया है।

हिंदू महासभा के अध्यक्ष रहे कमलेश तिवारी को पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में रासुका (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

चुनाव से पहले उन्होंने हिंदू समाज पार्टी का गठन किया था। कमलेश की पार्टी ने रविवार को लखनऊ में राम मंदिर निर्माण संकल्प मार्च निकालने के ऐलान किया था।

माहौल न बिगड़े, इसलिए पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए कमलेश तिवारी और उनके पार्टी के प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी समेत 40 समर्थकांे को गिरफ्तार किया।

सूत्रों ने बताया कि समर्थकों को पुलिस लाइन में रखा गया है, लेकिन कमलेश तिवारी को नजरबंद करके रिजर्व पुलिस लाइन में रखा गया है। गिरफ्तार होने के बाद तिवारी समर्थक योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन और नारेबाजी कर रहे थे।

कमलेश ने कहा, “सपा और भाजपा की कार्यशैली एक जैसी है। इसी कारण राम मंदिर नहीं बन पा रहा है। जब योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री नहीं थे तो छह महीने में राम मंदिर निर्माण करने की बात करते थे। अब वह सत्ता में हैं, फिर भी राम मंदिर नहीं बन पा रहा है। हम कोशिश कर रहे हैं तो हमें गिरफ्तार करवा रहे हैं।” कमलेश तिवारी राम मंदिर मामले में न्यायालय में पक्षकार भी हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>