बच्ची गिनती भूल गई तो बाप ने मुंह में प्याज ठूंस कर मार डाला

Jul 14, 2016

ये घटना महाराष्ट्र के औरंगाबाद डिस्ट्रिक्ट की है. बेलापुर गांव. एक मजदूर है संजय कुटे. उसकी बेटी, भारती. भारती ने एक महीने पहले ही स्कूल जाना शुरू किया था. अभी पढ़ना-लिखना सीख रही थी. 9 जुलाई को रात के करीब साढ़े नौ बज रहे थे. संजय बच्ची को पढ़ा रहा था. बच्ची से उसने 1 से 15 तक की गिनती सुनाने को कहा. बच्ची ने बोलना शुरू किया. 11 तक गिनकर वो अटक गई. 12 गिनना भूल गई. और 11 के बाद सीधे 13 बोल दिया. इस बात पर संजय को बहुत तेज़ गुस्सा आया. इतनी तेज़ कि उसने भारती को झापड़ मार दिया.

ये भी पढ़ें :-  पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी के समर्थन में 500 महिलाओं ने दी गिरफ्तारी, सीएम को दिखाई चूडिय़ां

बच्ची रोने लगी. संजय ने उसको रोते देख कर फिर से झापड़ मारा. बच्ची का रोना अब रुके ही ना. संजय का गुस्सा बढ़ता जा रहा था. बच्ची का रोना बंद करने के लिए संजय ने उसके मुंह में एक बड़ा सा प्याज ठूंस दिया. और अपने हाथ से उसका मुंह बंद कर दिया, प्याज बच्ची के गले में चला गया. और बच्ची का दम घुटने लगा. थोड़ी ही देर में बच्ची बेहोश हो गई. अब संजय को कुछ होश आया. वो बेहोश बच्ची को लेकर पास के बजाज हॉस्पिटल गया. लेकिन वहां के डॉक्टर ने कह दिया कि बच्ची की मौत हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें :-  ठाकुर को राम-राम न बोलने पर दलित बुजुर्ग को परिवार समेत बुरी तरह पीटा, घर मे लगाई आग

बच्ची की डेडबॉडी को गांव में ही दफना दिया गया. बच्ची की मां दो दिनों तक सदमे में थी. फिर उसने पुलिस के पास जा कर शिकायत की. कहा कि उसके पति ने ही उसकी बेटी को मार डाला. पुलिस ने संजय कुटे को गिरफ्तार कर लिया.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected