फिल्म की कामयाबी के लिए स्टार पहुंचे अजमेर दरगाह

Apr 08, 2016

अजमेर- फिल्म बॉलीवुड सलीम दीवान विश्व प्रसिद्ध सूफी संत हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में ज़ियारत कर दुआ मांगी। फिल्म बॉलीवुड सलीम दीवान ने ख्वाजा गरीब नवाज की मजार पर मखमली चादर व अकीदत के फूल पेश की। इस दौरान दीवान ने अपनी आने वाली नई फिल्म की कामयाबी के लिए दुआ मांगी, मन्नत का धागा भी बांधा।

सिंगर राजा हसन ने चूमी ख्वाजा चोखट विश्व विख्यात सूफी संत हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में सिंगर राजा हसन ने हाजरी दी और अमन-चैन की दुआ मांगी

सिंगर राजा हसन ने गुरूवार को ख्वाजा साहब की मजार पर मखमली चादर व अकीदत के फूल पेश कर अमन-चैन की दुआ मांगी। इस दौरान उन्हें दरगाह ज़ियारत दरगाह खादिम सईद कुतुबुद्दीन सकी ने करवाई और दस्तारबंदी करके तबर्रूक तकसीम किया। इस दौरान सिंगर राजा हसन ने दरगाह स्थित जन्नती के दरवाजे पर मन्नती धागा बांधा और मन्नत मांगी।

दरगाह ज़ियारत के बाद फिल्म अभिनेता ने ख़ास बातचीत में बताया की ख्वाजा साहब के करम से उन्हें दरगाह की हाजरी नसीब हुई है। ख्वाजा साहब के दरबार में उनकी आने वाली नई फिल्म की कामयाबी की दुआ मांगी है।

बॉलीवुड स्टार पहुंचे अजमेर दरगाह  ajmer rajasthan saleem diwan dargah Khwaja Gharib Nawaz bollywood star actor singer raja hasan jaipur  teznews

रिपोर्ट:- सुमीत कलसी

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>