सबसे छुपकर 6 साल तक युवी की “बहन” को डेट किया था टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी

Dec 15, 2017
सबसे छुपकर 6 साल तक युवी की “बहन” को डेट किया था टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी

इंडियन क्रिकेट टीम में “हिटमैन” के नाम से जाने जाने वाले विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पिछले दिनों एक डबल सेंचुरी लगाकर एकदिवसीय क्रिकेट मैच में ऐसा कारनामा अंजाम देने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। वो एकदिवसीय मैच में 3 बार डबल सेंचुरी बनाने पहले बल्लेबाज बन गए हैं। लेकिन जैसे उनकी ये बल्लेबाज़ी काफी शानदार रही। इसी तरह से उनकी लव स्टोरी भी काफी फ़िल्मी और शानदार है।

बता दें कि हिटमैन रोहित शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड रही रितिका सजदेह की शादी दिसंबर 2015 में मुंबई के ‘ताज लैंड्स’ होटल में हुई थी। लेकिन इन दोनों का रिश्ता 6 साल पुराना है, लेकिन ये कभी लाइमलाइट में नहीं रहा। रोहित शर्मा की पत्नी यानि कि रितिका सजदेह स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर हैं। ये दोनों 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन किसी को भी इस बात की कोई खबर नहीं थी। आपको ये जानकार हैरानी होगी कि ये ‘सिक्सर किंग’ युवराज सिंह की राखी सिस्टर हैं। जिसको युवी ने खुद एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी जिसमें रितिका उन्हें राखी बांधती नजर आ रही थीं। रितिका डॉग लवर है और पेटा इंडिया से भी जुड़ी हुई हैं।

ये भी पढ़ें :-  युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिससे लोगो ने जमकर उड़ाया युवराज का मज़ाक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोहित शर्मा इस ‘मिस्ट्री गर्ल’ यानि कि रितिका को लेकर 2015 के वर्ल्ड कप के दौरान सुर्ख़ियों में आए। जब रितिका टीम इंडिया के होटल के पास ही एक अन्य होटल में रुकी हुई थीं। और वहीँ से रोहित और रितिका जब एक साथ बहार घूमने के लिए निकले तो मीडिया की नजर में आ गए। और हर तरफ इस लड़की को लेकर काफी कुछ सोशल मीडिया पर रोहित के फैन ने कहा। कुछ दिन गुज़रने के बाद रोहित शर्मा ने इनको हमेशा-हमेश के लिए अपना हमसफर बनाने के लिए किया। जिसके लिए उन्होंने रितिका को खास अंदाज में प्रपोज किया।

ये भी पढ़ें :-  रोहित शर्मा की तस्वीर पर कमेंट करके बुरे फसें चहल, रोहित की पत्नी ने दिया करारा जवाब

रोहित शर्मा ने फिल्मी अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड रितिका सजदेह को शादी के लिए प्रपोज किया था। रोहित ने 28 अप्रैल को मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर रितिका के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। क्योंकि यह मैदान रोहित के लिए काफी खास है, इन्होंने इसी मैदान से अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। और यहीं पर इन्होंने 11 साल की उम्र में करियर का पहला क्रिकेट मैच खेला था।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>