अपनाएं ये ट्रिक्स, पंसद के लड़के को पटाने के लिए

Jul 28, 2016

वैसे तो लड़को को सभी लड़कियां अच्छी लगती है लेकिन उन्हें कुछ लड़कियां थोड़ी ज्यादा पंसद होती है। एेसे में आप भी अपने पंसद के लड़के से बात करके उन्हें स्पेशल फील करवा या पटा सकती है।

स्माइल
जब भी आप अपने पंसद के लड़के से बात करें तो हमेशा फेस पर स्माइल रखें। उसके जोक्स पर हंसे और अपनी आंखों में चमक भरना न भूलें। लड़कों को वो लड़कियां बहुत पंसद होती है जिनके फेस पर हमेशा स्माइल रहती है।
थोड़ा शर्माएं
भले ही आजकल की लड़कियों ने शर्माना छोड़ दिया हो, लेकिन लड़कों को आज भी वहीं लड़कियां पसंद आती हैं, जो उनके सामने शर्म से अपनी आंखें झुका लें। इससे आपके फेस काफी क्यूट लगेंगा।
उन्‍हें प्‍यार से छुएं
जब लड़कियों का कोमल स्‍पर्श लड़कों को महसूस होता है तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है। अगर आप लड़के से इतनी कंफर्ट हो चुकी हैं कि आप उन्‍हें छू सकें तो, बातों बातों में उनका हाथ पकड़ कर सहलाना न भूलें। इससे उनकी रोचकता आप में बढ़ जाएगी।
बुराई न करें
लड़कों को एेसी लड़कियां बिलकुल पंसद नहीं है जो गाली देती हैं या फिर दिन रात दूसरी लड़कियों की बुराई करती हैं इन सब बातों से वह लड़कों का मूड ऑफ कर देती हैं।
शरारती
एेसा भी न हो कि आप हर वक्‍त लड़के के सामने सीधी-साधी बनी रहें क्‍योंकि इससे रिश्‍ते में बोरियत आ जाती है। आपकों चाहिए कि आप उस लड़के के सामने थोड़ी शरारत करें और उन्‍हें प्‍यार से तंग करें।
शेयर
लड़के से हर बात शेयर करना जरुरी नहीं है इससे रिश्ता बोरिंग हो जाता है। अगर वह आपको खुद में खोया हुआ पाएंगा या फिर अकेले मुस्‍कुराता हुआ देखकर कारण पूछेगा तो, आप सीधे बोल दीजिए कुछ नहीं। आपके दिमाग में जो कुछ भी चल रहा है, उसे उनको बताने की जरुरत नहीं है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>