Flashback: बुरे वक़्त में ऐश्वर्या रॉय सहित इन बॉलीवुड दोस्तों ने भी छोड़ दिया था सलमान खान का साथ

Jan 20, 2018
Flashback: बुरे वक़्त में ऐश्वर्या रॉय सहित इन बॉलीवुड दोस्तों ने भी छोड़ दिया था सलमान खान का साथ

बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान इस समय बॉक्स ऑफिस के बादशाह है, उनकी हर फिल्म 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई करती है, अभी पिछले दिनों बॉक्स पर उनकी रिलीज़ हुई फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल ही कर दिया था, उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड बनाये है, और सलमान की सभी फिल्मों में ये फिल्म उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गयी है।

लेकिन आज हम आपको सलमान खान के बुरे वक़्त के बारें में बताएंगे, किया आपको पता है बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी बहुत बुरे वक़्त से गुजर चुके है। बता दे कि बॉलीवुड के भाईजान का एक समय ऐसा भी था जिस वक़्त उनकी हर फिल्म फ्लॉप हो रही थी, और वहीँ दूसरी तरफ उनके केस का मामला भी काफी बढ़ गया था। लेकिन सलमान खान को 2009 में आयी फिल्म वांटेड से दूसरी बार पहचान बनायीं। जब सलमान खान अपने करियर को लेकर आगे बढ़ रहे थे, तो वह उस समय केस के कारण मुसीबत में पढ़ गए। सलमान खान को बॉलीवुड में सबसे ज्यादा दरिया दिल कहा जाता है, सलमान खान कई फ़िल्मी सितारों के बच्चों को बॉलीवुड में डेब्यू कराने में मदद करते है। लेकिन जब सलमान खान मुसीबत में पड़े थे तब उनका साथ उनके करीबी दोस्तों ने भी छोड़ दिया था, जिनके बारे में आज हम बताने जा रहे है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री यामी गौतम फसीं बड़ी मुश्किल में, इसके लिए उन्हें चुकाना पड़ सकती है बड़ी कीमत

(1) कटरीना कैफ
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें कोई शक नहीं कि कैटरीना कैफ का करियर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने ही बनाया है, बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान ने कैटरीना कैफ का करियर उस समय बनबाया जब वह खुद फ्लॉप चल रहे थे और उन्होंने कैटरीना कैफ को जगह दिलवायी, लेकिन सलमान खान जब मुसीबत में थे तब कैटरीना कैफ उनका बुरे वक़्त में साथ छोड़कर रणवीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गई थी।

(2) ऐश्वर्या राय
सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय के अफेयर के बारें में तो सभी को पता होगा, जब इनका रिलेशनशिप खत्म हुआ था, उसके बाद से ही सलमान का बुरा वक़्त चालू हो गया था। ऐश्वर्या रॉय से ब्रेकअप के बाद सलमान खान की अधिकतर फ़िल्में फ्लॉप होने लगी थी।

ये भी पढ़ें :-  जिया खान केस: अभिनेता सूरज पंचोली के खिलाफ आरोप तय, उनके खिलाफ चलेगा सुसाइड के लिए उकसाने का केस

(3) शाहरुख खान
सलमान खान और शाहरुख़ खान बॉलीवुड के दोनों ही बड़े नाम है, और इनकी दोस्ती भी बॉलीवुड में काफी प्रसिद्ध है। इन दोनों सुपरस्टारों की दोस्ती की शुरुआत फिल्म करण अर्जुन से हुई थी, दोनों आज भी अच्छे दोस्त है। लेकिन किया आपको पता है सलमान के बुरे दौर में उनके इस दोस्त ने भी उनका साथ छोड़ दिया था।

(4) संजय लीला बंसाली
संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के डायरेक्टरो में एक बहुत ही बड़ा नाम है, किया आप जानते है संजय लील भंसाली का करियर भी सलमान खान की वजह से बना था। लेकिन सलमान खान के बुरे वक़्त में उनके इस दोस्त ने भी उनका साथ छोड़ दिया था, दरअसल सलमान जब फ्लॉप हो रहे थे, तो उस वक़्त सलमान संजय लीला भंसाली के पास एक अच्छी स्क्रिप्ट लेकर गए थे। लेकिन संजय लीला भंसाली उनकी स्क्रिप्ट को लेकर ऋतिक रोशन के पास पहुंच गए थे। और इस डायरेक्टर दोस्त ने भी उनका बुरे वक़्त में साथ छोड़ दिया था।

ये भी पढ़ें :-  सलमान नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के कारण नहीं कर रही है कैटरीना शादी, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>