कासगंज दंगे पर पहले भड़के बरेली के डीएम, बाद में सफाई देते हुए लिख दी इतनी बड़ी बात

Jan 31, 2018
कासगंज दंगे पर पहले भड़के बरेली के डीएम, बाद में सफाई देते हुए लिख दी इतनी बड़ी बात
यूपी के कासगंज जिले में 26 जनवरी को तिरंगा यात्रा के नाम पर मचे बवाल में हिंसा की आंच अब धीरे-धीरे ठंडी पड़ती हुई नज़र आ रही है, कासगंज में हुए दंगे से पूरा देश गुस्से में है, सोशल मीडिया पर भी इस दंगे को लेकर लोगो की अलग अलग राय है। इसी बीच बरेली के डीएम आर.विक्रम सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर इशारो इशारो में भगवा संघटनो पर निशाना साधा।
बरेली के डीएम आर.विक्रम सिंह ने सोशल मीडिया फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “अजब रिवाज बन गया है, मुस्लिम मौहल्लों में ज़बरदस्ती जलूस ले जाओ और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाओ, क्यों भाई वह पकिस्तानी हैं क्या? यही यहां बरेली में खैलम में हुआ था फिर पथराव हुआ, मुकदमे लिखे गए।” बरेली के डीएम आर.विक्रम सिंह ने फेसबुक पर एक और पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि, “चीन तो कहीं ज्‍यादा बड़ा दुश्‍मन है, उसके खिलाफ नारे क्‍यों नहीं लगाए जाते? चीन तो बड़ा दुश्‍मन है, तिरंगा लेकर चीन मुर्दाबाद क्‍यों नहीं।” मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार डीएम विक्रम सिंह से उनके द्वारा लिखे गए बयान के बारें में जब इसकी प्रतिक्रिया मांगी गयी तब उन्होंने इस बारें में बताते हुए कहा कि, “किसी खबर का इसमें कहाँ जिक्र है ये तो चलता रहता है।” बता दे कि बरेली के डीएम आर.विक्रम सिंह ने अपने द्वारा शेयर की गयी फेसबुक पोस्टो को डिलीट कर दिया। क्यूंकि उनकी फेसबुक पर शेयर की गयी पोस्टो पर काफी विरोध भी किया गया।
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बरेली के डीएम आर.विक्रम सिंह ने अपनी पोस्टो को डिलीट करने के बाद एक और पोस्ट शेयर की जिसमे उन्होंने अपने द्वारा शेयर की गयी पिछली पोस्ट की सफाई देते हुए लिखा कि, “उनके द्वारा शेयर की गयी पोस्ट का गलत मतलब निकाला गया जो कि दुखद है।” आगे उन्होंने अपनी इस पोस्ट में यह भी कहा कि, “अगर उनकी पोस्ट से किसी को तकलीफ पहुंची है तो वह उसके लिए माफ़ी मांगते है।”
निचे देखिये बरेली के डीएम आर.विक्रम सिंह के द्वारा लिखी गयी पोस्ट को।
ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: बदमाशों ने काट दिया दूल्हे का प्राइवेट पार्ट, 5 दिन बाद होनी वाली थी शादी
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>