पहले मिटाई अपनी हवस की भूख, फिर लड़की पर मिट्टी का तेल डाल लगाई आग

Dec 14, 2017
पहले मिटाई अपनी हवस की भूख, फिर लड़की पर मिट्टी का तेल डाल लगाई आग

महिलाओं एवं युवतियों की सुरक्षा की बात करने वाली भाजपा सरकार अपने इस बात में बिलकुल भी सफल नहीं है। क्योंकि जहाँ उसकी सरकार बनी हुई है वहां पर भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। जिसका सुबूत ये शर्मनाक घटना दे रही है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में योगी सर्कार में दबंगों के हौसलों में कोई भी कमी नहीं दिखाई दे रही है। हर आए दिन बदमाश महिलाओं, युवतियों और नाबालिग लड़कियों को अपना शिकार बड़ी ही आसानी से बना रहे हैं। मिली जानकर के अनुसार एक शर्मनाक घटना उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद में हुई है। जहाँ पर तीन दबंग युवकों ने एक नाबालिग लड़की को पहले तो डराया धमकाया फिर पूरे परिवार को मार देने की धमकी देकर महीनो के तक उसके साथ गैंगरेप करते रहे। आखिरकार वो परेशान नाबालिग लड़की ने पुलिस का सहारा लेने के लिए ठानी। मगर उसका अंजाम बहुत सनसनी फैलाने वाला है।

जब ये बात इन बदमाशों को पता चली तो उन्होंने लड़की को अकेला पाकर घर मे बंधक बनाया फिर उसके साथ उसका रेप किया और जब इससे भी इनका मन नहीं भरा तो उन्होंने इंसानियत की साडी हदों को पार करते हुए लड़की पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दिया और वहां से फरार हो गए। जिसके बाद लड़की के चिल्लाने पर परिजनों ने किसी तरह से उसको बचाया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ लड़की की गंभीर हालत को देखकर कर डॉक्टर ने घायल लड़की को सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है। दूसरी तरफ पुलिस ने अपनी कार्यवाही करते हुए बताया कि आरोपी युवकों के खिलाफ तत्काल मामला दर्ज कर लिया गया है। बहुत जल्द उनकी गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>