पहले बनाया दोस्त, फिर बनाया माशूका, और फिर गर्भवती, और फिर हो गया गायब

Apr 19, 2017
पहले बनाया दोस्त, फिर बनाया माशूका, और फिर गर्भवती, और फिर हो गया गायब

ये शर्मनाक घटना साउथ दिल्ली के वसंतकुंज (नॉर्थ) थाने में आई है। जिसकी छानबीन करने के बाद पुलिस ने रेप का केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना की पीड़ित महिला अनुसार, आरोपी युवक खुद को कुंवारा कहा करता था। और युवती से शादी का वादा करके सालों तक शारीरिक संबंध बनाया करता था। और जब युवती गर्भवती हो गई और उसने एक बेटी को जन्म दिया तबसे युवक उसको बेसहारा छोड़ गया, बाद में खुलासा हुआ कि युवक पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप भी है।

महिला ने आरोप लगाया कि ‘धोखेबाज प्रेमी’ उनकी नवजात बेटी को ले गया, उससे दूर कर दिया। दूसरी ओर इस घटना में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि युवती को प्री-मच्योर डिलिवरी हुई थी, जिस बच्ची की अस्पताल में मौत हो गई। आरोपी बृजेश को रेप के केस में गिरफ्तार किया है। बृजेश वसंतकुंज की एक कोठी में ड्राइवर था, युवती उसमें ही घरेलू नौकरानी थी।

महिला का ने बताया कि बृजेश ने उससे दोस्ती की, फिर उससे प्यार का इजहार करने लगा। उसके बाद शादी का वायदा करके शारीरिक संबंध बनाए। दोनों के शारीरिक संबंध अक्टूबर 2009 से सितंबर 2016 तक बनते रहे। इस बीच फरवरी 2016 में युवती ने बच्ची को जन्म दिया। आरोप है कि जब उसने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी के शादीशुदा होने की हकीकत सामने आई। अस्पताल से आरोपी बच्ची को लेकर भाग गया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>