बीहड़ में गोलियां दागने वाली सीमा यादव ने कहा-शिवपाल हैं डकैतों के संरक्षणदाता

Jan 08, 2017
बीहड़ में गोलियां दागने वाली सीमा यादव ने कहा-शिवपाल हैं डकैतों के संरक्षणदाता
कानपुर एसपी से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाने आई दस्यु सुंदरी सीमा यादव ने शिवपाल यादव पर डकैतों का संरक्षणदाता होने का आरोप लगाया है। कहा है कि किशोरावस्था में जब उसका अपहरण डकैतों के सरगना चंदन यादव ने किया था तो उसे शिवपाल का संरक्षण हासिल था। इस नाते पुलिस उस समय चंदन यादव पर हाथ नहीं डाल पाती थी। सीमा यादव ने कहा कि कुछ लोग उसकी जान लेना चाहते हैं। इस नाते एसपी से मिलकर सुरक्षा मांगने आई है।
डकैतों के साथ कई साल बिता चुकी है सीमा
सीमा यादव करीब 15 साल डकैतों के गिरोह में शामिल रही। बाद में गिरफ्तार होने पर कई साल जेल की सजा काटने के बाद रिहा हुई है। सिकंदरा का कहना है कि अगर सपा से टिकट नहीं मिलता है तो वह  कानपुर देहात की सिकंदरा सीट से निर्दल चुनाव लड़ेगी।
डकैत पालते हैं शिवपाल
सीमा यादव ने कहा है कि डकैत चंदन यादव ने उसका किशोरावस्था में अपहरण किया था। उस समय शिवपाल का चंदन यादव को संरक्षण मिला था। जिसकी वजह से पुलिस उस पर हाथ डालने से भी घबराती रही। सीमा  ने आरोप लगाया कि शिवपाल यादव हमेशा डकैतों व गुंडों को पालते हैं।  मैं अखिलेश यादव का पूरी तरह समर्थन करती हूं क्योंकि कई सारे डकैत शिवपाल यादव के बल पर ही खुलेआम बाजार में घूमते रहे हैं और पुलिस उन्हें गिरफ्तार तक नहीं करती थी। सीमा यादव ने कहा कि एसपी ने सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया है।
ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक- जबरदस्ती साथ सुलाता था, वो कहती रही दर्द हो रहा है लेकिन.. फिर
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected