आतंकियों और सेना के बीच फायरिंग , एक आतंकी ढेर:कश्मीर

Mar 07, 2016

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में रविवार रात से आतंकियों के साथ चल रही मुठभेड़ सोमवार तड़के खत्म हो गई है. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है.

मिली जानकारी के अनुसार मारे गए आतंकी का नाम दाऊद शेख है जो हिजबुल का आतंकी है. इस मुठभेड़ में सेना के एक जवान के घायल होने की भी खबर है. मारे गए आतंकी के पास से सुरक्षाबलों ने एके-56 और कई अन्य हथियार बरामद किए हैं. सुरक्षाबलों ने इस आतंकी को बीती रात को ही मार गिराया था.

ऐसी आशंका जताई जा रही थी कि आसपास के इलाकों में और भी आतंकी छुपे हो सकते हैं इसलिए सुरक्षाबलों ने सोमवार सुबह तक सर्च ऑपरेशन चलाया. सेना के अनुसार श्रीनगर से 75 किलोमीटर दूर बुचरू गांव में संदिग्ध आतंकी सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाते हुए गांव की ओर आ रहे थे जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई और आतंकी को मार गिराया गया.

कुलगाम के एसपी मुमताज अहमद ने मुठभेड़ के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि मारा गया आतंकी दाऊद शेख वॉन्टेड था और वह बीते तीन सालों से हिजबुल के लिए काम कर रहा था.

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने भारत को आतंकी घुसने की सूचना दी थी. उसके बाद सरकार ने गुजरात ,कश्मीर व दिल्ली तीनों राज्यों में हाई अलर्ट जारी कर दिया था.

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>