सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के खि‍लाफ FIR, महिला ने गैंगरेप की धमकी देने का लगाया आरोप

Oct 21, 2017
सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के खि‍लाफ FIR, महिला ने गैंगरेप की धमकी देने का लगाया आरोप

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के खि‍लाफ बिग बॉस कंटेस्टेंट जुबैर खान की ओर से FIR दर्ज करवाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि, सलमान के बेहद अजीज बॉडीगार्ड शेरा के खि‍लाफ भी एक FIR दर्ज हो गई है। जिन पर मुंबई की रहने वाली एक महिला ने गैंगरेप की धमकी देने का संगीन आरोप लगाया है।

बता दें कि शेरा के खिलाफ एक शबनम शेख नाम की महिला ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है। इन्होंने अपनी शिकायत में यह कहा है कि शेरा ने उन पर जुबैर खान मामले को शांत करने के लिए दवाब बनाया है। उन्होंने शेरा पर आरोप लगाते हुए कहा कि शेरा ने उसे जुबैर खान वाले केस में सेटलमेंट करवाने को कहा है। लेकिन उसने ऐसा नहीं करने पर गैंगरेप की धमकी दी है। जिसके बाद शेरा के खि‍लाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

हालांकि इस मामले में शेरा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को पूरी तरह से खारिज करते हुए कहा कि “आरोप लगाने वाली महिला से उनकी कभी बात तक नहीं हुई है। वो ये भी नहीं जानते कि वो कौन है।” लेकिन मुंबई पुलिस इस पूर मामले की जांच कर रही है। आपको जानकार हैरानी होगी कि ये कोई पहली बार नहीं है जब शेरा के खि‍लाफ कोई पुलिस शि‍कायत दर्ज हुई है। इससे पहले भी शेरा पर मारपीट और बंदूक से धमकाने के आरोप लग चुके हैं। एक मामले में पीड़ित ने शि‍कायत दर्ज कराई थी कि शेरा ने उसे बंदूक दिखाकर धमकाया था। यह भी आरोप लगाया था कि शेरा ने उसकी गर्दन की हड्डी तोड़ी।

दरअसल, ये सब उसकी मामले की कड़ी है जब सलमान ने बिग बॉस के शुरूआती एपिसोड में जुबैर खान की क्लास लेते हुए कहा था ‘अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं।’ इसके बाद बिग बॉस से निकलने के बाद से ही जुबैर ने सलमान पर निशाना साधना शुरू कर दिया। जो अभी तक जारी है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>