पुरूषों की गुप्त रोगों की समस्या की एक कारगर औषधि, जानिए

Jul 20, 2017
पुरूषों की गुप्त रोगों की समस्या की एक कारगर औषधि, जानिए

कई बार देखा गया है कि, शादीशुदा पुरूष अपनी यौन ताकत को बढ़ाने के लिए कई तरह के उपाए करते हैं, लेकिन उन्हें कामयाबी मुश्किल से ही प्राप्त होती है। ज्यादातर मामलो में देखा गया है कि, शादी के बाद पुरूषों की यौन ताकत में कमी आने लगती है। अगर आप भी किसी ऐसी ही परेशानी से जूझ रहें हैं, तो आप निचे दिए उपाए से अपनी खोई हुई ताकत वापस प् सकते हैं।

जानिए उपाए

छुहारे
छुहारे का सेवन से यौन इच्छा में बढ़ोतरी आती है, ये मर्दाना ताकत प्राप्त करने का एक अचूक उपाए है।अगर आप रोज़ाना दूध में दो बादामए तीन काजू और पाच छुहारे को डालकर उबाल लें और फिर इसमें मिश्री डालकर सोने से पहले पिएंगे, तो आपको यकीन नहीं होता उस चमत्कार के बारे में, लेकिन आपको लगातार इसका सेवन करते रहना होगा।

ये भी पढ़ें :-  उनकी नस्ल 'देशभक्ति के सर्टिफ़िकेट' बांट रही है, जिन्होंने अंग्रेजों की गुलामी कर उनके तलवे चाटे हैं!

आंवला
पुरूषों की गुप्त रोगों की समस्या का आंवला भी एक बढ़िया औषधि है। इसके लिए आपको रोज रात के समय में आंवले के चूर्ण में पानी भरकर रख दें और सुबह उठते ही इस पानी में थोड़ी हल्दी मिला लें अब इसे छानकर इसका सेवन कर मिश्री को पीसकर आंवले के चूर्ण में मिला लें और रात को सोने से पहले एक चम्मच इसका सेवन पानी के साथ करें, जिससे आपको आपकी ताकत का अंदाज़ा ज़रूर होगा। आपको बता दें कि आंवला का मुरब्बा भी यौन दुर्बलता से छुटकारा दिलाता है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>