बुखार ने ली बच्ची की जान, परिजनों में कोहराम

Aug 17, 2016
भगतपुर टांडा के ग्राम डुंगरपुर में बुखार की चपेट में आकर एक किशोरी की मौत हो गई। गांव में अभी भी काफी संख्या में ग्रामीण बुखार की चपेट में हैं। ग्रामीणों ने गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम बुलवाने की मांग की है।
ग्रामीण रामपाल सिंह की 14 वर्षीय पुत्री पल्लवी को लगभग दस दिन पूर्व से बुखार आ रहा था। परिजनों ने बताया कि उन्होंने पल्लवी को गांव के ही एक चिकित्सक से दवाई दिलाई थी लेकिन फायदा ना होने पर वे उसे उपचार हेतू मुरादाबाद के एक चिकित्सक के यहां ले गये।
परिजनों ने बताया कि वहां जाकर भी उसे फायदा नहीं हुआ व बुखार के चलते उसकी मौत हो गई। किशोरी की मौत से परिवार व गांव में हड़कम्प मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पल्लवी गांव के ही एक विद्यालय में कक्षा 9 में पढ़ाई कर रही थी।

वही गाँव में राशिद सैफी, विरेन्द्र सिंह, रूपाली, शकुन्तला,  अशिंका, अकुल,सौरभ,शकुन्तला देवी,सविता,दामिनि यादव,समयराज,प्रदुम सहित काफी संख्या में ग्रामीण बुखार की चपेट में हैं। जिला पंचायत सदस्य पति नासिर अली सैफी ने मृतका के घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी। एवं नासिर अली सैफी एवं अन्य ग्रामिणों ने गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम बुलाने की मांग की है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>