डेरा समर्थकों की गुंडागर्दी: पंचकूला में 5 लोगों की मौत, रेलवे स्टेशन समेत 100 गाड़ियां फूंकी

Aug 25, 2017
डेरा समर्थकों की गुंडागर्दी: पंचकूला में 5 लोगों की मौत, रेलवे स्टेशन समेत 100 गाड़ियां फूंकी

पंचकूला की सीबीआई कोर्ट द्वारा बाबा राम रहीम को बलात्कारी करार देने के बाद उनके लाखों समर्थक सड़कों पर उतर आए हैं। पंचकुला समेत हरियाणा पंजाब में भारी तनाव है, कई शहरों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। क्योंकि पंचकूला में दो दिन से जमा डेरा समर्थक गुंडागर्दी और हिंसा पर उतारू हैं। जगह-जगह गाड़ियों में तोड़फोड़ और आगजनी कर रहे हैं। जहाँ पंचकुला में अब तक 5 लोगों की मौत की खबर आई है।

इतना ही नहीं डेरा समर्थकों ने टीवी चैनल ‘एनडीटीवी’ के ओबी बैन को आग के हवाले कर दिया है। इसके अलावा ‘टाइम्स नाऊ’ और ‘आज तक’ के ओबी बैन को तोड़ा है। बाबा के समर्थकों ने मीडिया को निशाना बनाने के साथ-साथ चंडीगढ़-शिमला हाई वे पर आम लोगों को भी निशाना बनाया है। हर तरफ इन्होंने आतंक मचा रखा है एक तरफ पंचकूला में जीवन बिल्डिंग के पास 100 गाड़ियों को फूंक दिया गया है। दूसरी तरफ नाराज समर्थक पुलिस पर भी पत्थर फेंक रहे हैं और पंजाब में भी इन समर्थकों ने दो रेलवे स्टेशन में आग लगा दिया है। पंजाब के बरनाला में टेलिफोन एक्सचेंज फूंक दिया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार ‘आज तक’ के रिपोर्टर पर जानलेवा हमला हुआ है। मीडिया की गाड़ियों और मीडियाकर्मियों पर उपद्रवी अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। पंचकूला और सिरसा में डेरा समर्थक गुंडों ने मीडियाकर्मियों को चोट पहुंचाई है। उन पर खूब पत्थर भी फेंके जा रहे हैं। इस बीच सिरसा, पंचकूला समेत कई इलाकों में इंटरनेट सेवा ठप कर दी गई है।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: मथुरा के मंदिर में साध्वी का हुआ रेप, CCTV में कैद हुई वारदात
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>