सपा में लड़ाई से परेशान यादव परिवार के शिवपाल सहित किसी भी सदस्य को भाजपा नहीं लेगीः केशव

Nov 02, 2016
सपा में लड़ाई से परेशान यादव परिवार के शिवपाल सहित किसी भी सदस्य को भाजपा नहीं लेगीः केशव
अगर समाजवादी पार्टी में मची फूट से परेशान होकर मुलायम परिवार का कोई सदस्य भाजपा में आना चाहता है तो उसे नहीं लिया जाएगा। वैसे तो तमाम सपा के नेता भाजपा की लहर देखकर आने के लिए लालायित हैं, मगर पार्टी सोच समझकर स्वच्छ छवि के लोगों को ही मौका देगी। यह कहना है कि यूपी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष  केशव प्रसाद मौर्य का। उन्होंने कहा है कि भाजपा ने  तय कर रखा है कि सैफई परिवार को किसी भी कीमत पर पार्टी में एंट्री नहीं दी जाएगी।
यूपी में महागठबंधन रहेगा बेअसर
केशव प्रसाद मौर्या ने दावा किया कि सपा और बसपा के पचास विधायक और तमाम नेता बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं, लेकिन बीजेपी सोच समझकर ही पार्टी में लोगों को एंट्री देगी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी बिहार की तर्ज पर महागठबंधन बनाकर विधानसभा चुनाव लड़ने की जिस फिराक में है उससे भी उसे कोई फायदा नहीं होगा और उसे करारी हार का सामना करना पड़ेगा। केशव के मुताबिक अखिलेश यादव सैफई परिवार के आखिरी शासक साबित होंगे और चुनाव में सपा पूरी तरफ साफ हो जाएगी।
इलाहाबाद में मीडिया से बात करते हुए केशव मौर्य ने कहा कि अखिलेश सरकार ने दीपावली पर यूपी को 24 घंटे बिजली देने का जो वायदा किया है, उसका भी उसे कोई फायदा नहीं मिलने वाला है। जनता अब समझ चुकी है कि सौ दिन की बची हुई सरकार सिर्फ चुनावी नजरिये से यह सब कर रही है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>