पिता की दरिंदगी: मासूम बच्चों की शैतानी पर निर्दयी पिता ने पीटाई के बाद रस्सी से लटकाया, वीडियो वायरल

Jan 31, 2018
पिता की दरिंदगी: मासूम बच्चों की शैतानी पर निर्दयी पिता ने पीटाई के बाद रस्सी से लटकाया, वीडियो वायरल

राजस्थान के राजसमंद से एक बार फिर दिल दहला देने वाला विडियो सामने आया है। इस बार विडियो में एक बेरहम पिता अपने पांच साल के बेटे और तीन साल की बेटी को बेरहमी से पीटते हुए और फिर रस्सी से बांधकर लटकाते हुए देखा जा सकता है। लेकिन हैरानी की बात ये है कि आरोपी यहीं नहीं रुकता है। वीडियो में दिख रहा है कि वह बेटे की पिटाई करने के बाद अपनी तीन साल की बेटी को भी नहीं छोड़ता है।

बता दें कि ये मामला राजस्थान के राजसमंद का है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पिता की पहचान 32 वर्षीय चैन सिंह के रूप में हुई है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि वह बच्चे की पिटाई सिर्फ इसलिए कर रहा था क्योंकि उसने अपने कपड़े को मिट्टी से गंदा किया था। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा बुरी तरह से रो रहा है और उसके हाथ रस्सी से बंधे हुए हैं। वह बार-बार माफी मांग रहा है। ऐसी दरिंदगी की वजह से बच्चे की बहन डर गई है और खुदको छिपा रही है। लेकिन उसे छिपता देख आरोपी उसे एक तेज किक मारता है, जिससे वह काफी दूर जाकर गिरती है। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने इस पुरे मामले की जाँच करनी शुरू कर दी है।

पुलिस से इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक जब पुलिस ने आरोपी के रिश्तेदार से इस बारे में पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि ये कोई पहली बार नहीं है जब आरोपी ने इस तरह का कदम उठाया हो बल्कि इससे पहले भी कई बार अपने बच्चों की पिटाई कर चुका है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इलाके के चिल्ड्रन वेलफेयर कमेटी ने घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>