श्री श्री रविशंकर से मिले बुरहान वानी के पिता मुजफ्फर वानी

Aug 28, 2016
श्री श्री रविशंकर से मिले बुरहान वानी के पिता मुजफ्फर वानी

नई दिल्ली। जहां एक ओर केन्द्र सरकार में शांति स्थापित करने के प्रयास लगातार कर रही है, वहीं दूसरी ओर, कोई और भी है जो इसके लिए प्रयास करने में लगा हुआ है। यह शख्स हैं हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर के पिता।

शनिवार को बुरहान वानी के पिता ने आध्यात्मिक गुरु से मुलाकात की। उनसे मिलने के लिए बुरहान के पिता श्री श्री रविशंकर के बेंगलुरु स्थित आश्रम गए थे। श्री श्री रविशंकर आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक हैं।

आपको बता दें कि 8 जुलाई को कश्मीर में सुरक्षा बलों से हुई मुठभेड़ में बुरहान वानी मारा गया था, जिसके बाद से ही कश्मीर में अंशाति फैली हुई है। तभी से लेकर अब तक वहां पर कर्फ्यू लगा हुआ है, जिसे करीब 50 दिन पूरे हो चुके हैं।

रविशंकर से बुरहान वानी के पिता की मुलाकात की पुष्टि खुद रविशंकर ने की है। उन्होंने बुरहान वानी के पिता के साथ एक तस्वीर ट्वीट की है। उन्होंने लिखा है- ‘बीते दो दिनों से बुरहान वानी के पिता मुजफ्फर वानी हमारे आश्रम में ठहरे थे। हमने कई मुद्दों पर बात की।’

Muzaffar Wani, the father of Burhan Wani was in the ashram for the last 2 days. We discussed several issues.

— Sri Sri Ravi Shankar (@SriSri)

बुरहान वानी ने श्री श्री रविशंकर से ऐसे वक्त मे मुलाकात की है, जब जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बीच भी मुलाकात हुई है। शनिवार को मुफ्ती ने दिल्ली पहुंचकर पीएम मोदी से मुलाकात की और कश्मीर मुद्दे पर बात की।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>