ससुर ने बहू से कहा, ‘तू मेरी गर्लफ्रेंड है, अब जल्दी पत्नी बन जा’

Jun 30, 2016

मध्य प्रदेश : जिस ससुर को पिता समझकर मायका छोड़ा और पति संग ससुराल आई वही ससुर बहू के साथ अश्लील हरकतें करता है। इटारसी के भीलाखेड़ी के रंगीन मिजाज ससुर की मंगलवार को बहू ने एसपी से शिकायत की। बहू के मुताबिक, 50 वर्षीय वृद्ध ससुर उसके साथ न सिर्फ भ‌द‌्दी बातें करता है, बल्कि अश्लील प्रस्ताव भी रखता है।

नवविवाहिता ने बताया- दो महीने पहले उसकी शादी भीलाखेड़ी के एक युवक से हुई। कुछ दिन बाद ससुर उसे बुरी नजर से देखने लगा। अश्लील बातें करने लगा। ससुर कहता है- तू मेरी गर्लफ्रेंड है, अब जल्दी पत्नी बन जा। पीड़ित ने बताया, शादी के कुछ दिन बाद ही ससुर की हरकतें शुरू हो गई। एक दो बार गलती समझकर सारी बातें नजरअंदाज की, लेकिन उनकी हरकतें बढ़ती गईं.

पिता के साथ एसपी ऑफिस पहुंची थी पीड़ित महिला।

ससुर को रंगे हाथों पकड़ने के लिए नवविवाहिता ने उसकी अश्लील बातों का ऑडियो बनाया और पति को सुनाया। मंगलवार को महिला पिता और भाई के साथ एसपी आशुतोष प्रताप सिंह से मिली और शिकायत की। इसके बाद देहात थाने में आवेदन दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित महिला की 22 अप्रैल को भीलाखेड़ी के युवक से शादी हुई। वह किसान है। महिला ने दो महीने तक सहन किया फिर जब अति हुई तो ऑडियो बनाकर पति को सुनाया। पति उलटा उसे कसूरवार ठहरा रहा है। बीते दिनों पति ने पत्नी को पीटा। इसके बाद महिला ने अपने मायके वालों को ससुराल बुलाया और सारी बात बताई।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>