उप्र : पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया, गर्भ ठहरने पर गर्भपात कराया

May 22, 2017
उप्र : पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया, गर्भ ठहरने पर गर्भपात कराया

उत्तर प्रदेश की राजधानी के सरोजनीनगर में एक पिता ने हैवनियत की मिसाल पेश की है। उसने अपनी ही नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया और बेटी के गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करा डाला। जब पिता ने छोटी बेटी से भी अश्लील हरकतें करने लगा, तब मां ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया। 

पुलिस ने मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने दोनों किशोरियों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

सरोजनीनगर के एक गांव का रहने वाला लक्ष्मण प्रसाद टेंपो चालक है। उसके तीन बच्चे हैं, दो बेटी और एक बेटा, जिसमें से छोटी बेटी अपनी मां के साथ गांव से ही कुछ दूर बने दूसरे घर में रहती है। वहीं 15 वर्षीय बड़ी बेटी, बेटे व लक्ष्मण की मां एक साथ एक घर में रहते हैं। लक्ष्मण की पत्नी का आरोप है कि लक्ष्मण ने उसकी बड़ी बेटी से दुष्कर्म किया और उसके गर्भ ठहरने पर उसका डॉक्टर से गर्भपात करावा दिया।

मां का कहना है कि बड़ी बेटी के साथ अब वह छोटी बेटी पर भी बुरी नजर रखने लगा और उसकी ना मौजूदगी में छोटी बेटी से अश्लीलता की। बेटियों द्वारा पिता की हरकत के बारे में जानकर मां शनिवार को दोनों बेटियों के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को सारी घटना बताई।

इंस्पेक्टर दीपक दुबे ने बताया, “लक्ष्मण व उसकी पत्नी अलग-अलग रहते हैं। उसकी एक बेटी व बेटा पिता के पास और सबसे छोटी बेटी मां के साथ रहती है। महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>