फ़िल्मी दुनिया के ऐसे फैमस कलाकार, जो खुद कभी नहीं देखते अपनी फिल्में

Jul 29, 2017
फ़िल्मी दुनिया के ऐसे फैमस कलाकार, जो खुद कभी नहीं देखते अपनी फिल्में

आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे फैमस कलाकारों से मिलवाएंगे जो अपनी फिल्म रिलीज़ होने पर उसका खूब प्रमोशन तो करते हैं, लेकिन खुद अपनी फिल्म कभी नहीं देखते। अब आप सोच रहे होंगे कि, आखिर ऐसा वह क्यूं करते हैं, तो चलिए जानते हैं इस बात को लेकर उनके विचार..

शाहरुख़ खान
बॉलीवुड के किंग यानी अभिनेता शाहरुख़ खान का कहना है कि, उनकी हर फिल्म उनके लिए उनके बच्चे एकी तरह होती है जिसे वो बुरा कभी नहीं कह सकते। इसीलिए वो शूट करके सीधे रैप अप कर देते हैं और थोड़ी-थोड़ी ही फिल्म देखते हैं, लेकिन उन्होंने अपनी कोई भी फिल्म कभी पूरी नहीं देखि।

ये भी पढ़ें :-  ये है फ़िल्मी भाई बहनो की मशहूर जोड़िया जिनके बारे में नहीं जानते होंगे आप

सैफ और करीना
अपनी नवाबी को लेकर फैमस फिल्म अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर जोड़ी भी अपनी फिल्में कभी नहीं देखते। सैफ को जरा भी फक्र नहीं है, कि उनकी फिल्म टशन, एजेंट विनोद फ्लॉप हो गयीं।

विद्या बालन
धाकड़ अभिनेत्री विद्या बालन भी अपनी कोई भी फिल्म एडिटिंग के दौरान नहीं देखती। वह अपनी फिल्म तभी देखती हैं जब वह पूरी हो जाये।

बोमन ईरानी
विलन के रोल में अपना जादू लोगों पर चलाने वाले अभिनेता बोमन ईरानी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, वह अपनी फिल्में इसलिए नहीं देखते क्योंकि वो खुद को परदे पर देखना पसंद नहीं करते। उन्होने बताया कि, वह खुद की काफी आलोचना करते हैं।

ये भी पढ़ें :-  तस्वीरें: 'बाहुबली' में खौफनाक दिखने वाला यह विलेन रियल लाइफ में दिखता है ऐसा, देखकर नहीं होगा यकीन

जिमी शेरगिल
अभिनेता जिमी शेरगिल भी कभी अपनी फिल्में नहीं देखते, उनका कहना है कि, इस बात से उन्हें समस्या है।

इमरान खान
बॉलीवुड के ज़बरदस्त अभिनेता आमिर खान के रिलेटिव इमरान खान भी अपनी फिल्में नहीं देखते। उन्होंने अपनी पहली फिल्म जाने तू या जाने ना भी उन्होंने रिलीज़ होने के एक साल बाद देखी थी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>