रेप के आरोप में घिरे ‘फलाहारी बाबा’ हुए गिरफ्तार, सामने आई सच्चाई

Sep 23, 2017
रेप के आरोप में घिरे ‘फलाहारी बाबा’ हुए गिरफ्तार, सामने आई सच्चाई

21 साल की लड़की के बलात्कार मामले में फलाहारी महाराज को आज पुलिस ने गिरफ्तार ​कर लिया है। रेप के आरोप के बाद से ही फलाहारी बाबा की अलग-अलग तरह की बातें सामने आ रही हैं।

बता दें कि रेप के आरोप में घिरे ‘फलाहारी बाबा’ खुद ने खुद को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन फिर भी पुलिस ने आज उनको आईपीसी की धारा 376 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। गठित पांच सदस्यीय चिकित्सकों की टीम बाबा के स्वास्थ्य की जांच करेगी। ऐसा कहा जा रहा है कि अगर टीम जांच में बाबा की पूर्ण स्वस्थ पाया जाता है। तो आज ही बाबा को कोर्ट में पेश किया जाएगा। वरना, बाबा का इलाज सरकारी हॉस्पिटल में ही कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: शानदार कार और लक्झरी लाइफ के लिए इंजीनियर युवती कर रही थी घिनौना काम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाबा के खिलाफ मामला दर्ज होते ही उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। इस में हैरानी वाली बात ये है कि एक तरफ इसको एक साजिश का हिस्सा बताया जा रहा है। लेकिन विक्टिम का पिता आरोपों में सच्चाई का दावा कर रहा है। उनका कहना है कि यह बाबा महिलाओं का माइंडवाश करके उनसे अकेले में मिलता-जुलता रहता था और उन्हें फंसाता था। धार्मिक कार्यों में महिलाओं का ही रोल रहता है। इसी लिए बाबाओं का गुणगान करती हैं। जिसका फायदा उठा कर ये बाबा उनके साथ ऐसी हरकतें करते हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>