Fake Shake: “क्या चल रहा है” का जवाब देने वाले छात्र की जमकर धुलाई

Jan 29, 2016
गाजियाबाद। सहपाठियों द्वारा धोए जाने का एक ताजा किस्सा जिला गाजियाबाद में सामने आ रहा है। इलाके के टर्मिनेटर कॉलेज ऑफ एडवांस्ड स्टडीज के एक छात्र परेश प्रकाश की उसके सहपाठियों ने तब जमकर धुलाई कर दी जब उसने एक ही घंटे में पांच छह बार “फॉग चल रहा है” बोल बोल कर सभी को काफी चिढ़ा दिया| “फॉग चले ना चले पर अब ना तू और ना ही तेरी जबान चल पाएगी” मारते समय दोस्त कहते हुए पाए गए।
परेश को सबसे ज्यादा धोने वाले उसके करीबी मित्र शालीन शांतिप्रकाश ने हमारे पत्रकार को बताया, “भाई जी लड़का बावड़ा हो गया था, बार बार वही टीवी की ऐड वाला डायलॉग बोले जा रहा था। पब्लिक यहां मुख्यमंत्री जी की शानदार वल्चर पॉलिटिक्स डिसकस कर रही थी, वहां परेश भाई साहब को पता नहीं क्या चढ़ रही थी। फिर क्या था, धो दिया सबने मिलकर आगे से न बोलेगा ये डायलॉग। परेश के दूसरे मित्र कैलाश कलोलपुरी ने भी शालीन के बयान का समर्थन किया – देखिए हम सब बेहद ही शांतिप्रिय लोग हैं और सभी मसलों का हल अहिंसा से ही निकालते हैं, परंतु कुछ अवसरों पर “लातों के भूत बातों से नहीं मानते” वाली कहावत सही बैठती है। ये उन्ही अवसरों में से था जब हमारे ही बीच का एक लड़का थोड़ा बहक गया। उसकी त्रुटियों का निवारण हमारा कर्त्तव्य भी था।
सूत्रों के अनुसार परेश जब घर पहुंचा तो उसके फटे हाल देखकर उसके पिता ने भी पूछ डाला कि बेटा परेश ये चल क्या रहा है? जिसके जवाब में परेश ने फिर कह डाला कि “डैडी फॉग चल रहा है।” लिहाजा अभी परेश पास के अस्पताल में भर्ती है। हालांकि स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।
काल्पनिक खबर (फेकिंग न्यूज)
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>