FAKE SHAKE: एक हादसे में दो बिस्कुटों ने मुंह में जाने से पहले ही जान दे दी

Feb 02, 2016
लखनऊ,उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुए एक हादसे में दो बिस्कुटों ने मुंह में जाने से पहले ही जान दे दी। बीस साल के बेरोजगार युवक राम सिंह के साथ ये हादसा तब हुआ जब वो अपने घर पर हर रोज की तरह नौकरी की पोस्टिंग देख रहे थे। हमारे के संवाददाता से बात करते हुए राम ने कहा, आज के अखबार में उद्यापन बहुत छोटे अक्षरों में दिख रहे थे। आंखें छोटी कर पढ़ने के चक्कर में दाहिना हाथ रुक सा गया था। इस वजह से बिस्कुट चाय में गिर पड़ी। किसी भी तरह चाय को बचाने के लिए मैंने दूसरी बिस्कुट को चाय में डालकर पहले वाले को बचाने की कोशिश की। पर हालात बिगड़ गए और दोनों बिस्कुट डूब गए।
सारी चाय बर्बाद हो गई। मुझे शाम से ज्यादा सुबह चाय पीने की आदत है। इसलिए मैंने फिर से चाय चढ़ाई और शाम को दोस्त के यहां चला गया, ये बात कहकर निराश राम अपने घर वापिस चला गया। एक बिस्कुट कंपनी के सीईओ ने राम सिंह के साथ हुए अन्याय पर अफसोस व्यक्त किया और कहा, बिस्कुट खाने के साथ साथ हमें इस बात पर भी ध्यान रहना चाहिए कि कितनी देर तक हम उसे चाय में डुबो रहे हैं।
इस तकनीक से बिस्कुटों की कुर्बानी को रोका जा सकता है। ग्राहक की संतुष्टि बनाए रखने में यह तरीका बहुत ही महत्वपूर्ण साबित हुआ है। सूत्रों के अनुसार रामसिंह ने बिस्कुट के बदले चाय पूरी खरीदी है, ताकि उन्हें बिस्कुटों को बचाने के चक्कर में बार-बार चाय न बनानी पड़े।
फेकिंग न्यूज (काल्पनिक खबर)
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>