Fake Shake: सोनम की एक्टिंग पर असहिष्णुता, नाराज अनिल ने लौटाया सम्मान

Jan 28, 2016
मुंबई, नब्बे के दशक में अपनी छाती के बाकी बालों के अत्यधिक प्रदर्शन करने के कारण “बाल” वीर की उपाधि से सम्मानित बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर आजकल काफी नाराज चल रहे हैं। अनिल खासकर सोशल मीडिया से काफी नाराज हैं जो उनकी सुपुत्री  की एक्टिंग को सह नहीं पा रहा है, अर्थात् असहिष्णु हो गए हैं। सोशल मीडिया में अक्सर सोनम कपूर की एक्टिंग (के अभाव) के बारे में चर्चाएं चलती रहती हैं, जिन्हे पढ़कर बॉलीवुड के ओरिजिनल लखन, अनिल, काफी क्रुद्ध हो जाते हैं। पत्रकारों से बात करते हुए लखन यानी के अनिल थोड़े गुस्से में थे। अपनी गर्दन खुजाते हुए उन्होंने कहा, “अब वो क्या है के आप मेरी मूवीज देखिए, लाडला, बेटा, लखन इत्यादि, यानी के मां बेटे टाइप की फिल्में मैंनेबहुत की हैं। इसलिए अपनेबच्चों सेभी मैं कुछ ज्यादा ही प्यार करता हूं।
कोई मेरे बच्चों की फिल्में पसंद न करे तो मैं उसका वन टू का फॉर कर देता हूं। समझेक्या?”  अपनी फ्रेंच-कट बियर्ड खुजाते हुए उन्होंने आगे कहा, “मुझे ‘बाल’ वीर ऐसे ही नहीं कहा गया था, बाकायदा बालवीर के खिताब से मुझे नवाजा गया था, और मेरी बेटी की एक्टिंग के प्रति देश में बढ़ती असहिष्णुता से नाराज होकर मैं येखिताब अभी के अभी लौटाता हूं। और अपने शरीर के सभी बाल सफाचट करने की भी शपथ लेता हूं।”- यह कहकर अनिल ने सब मीडिया वालों के सामने ही अपनी शर्ट फाड़ डाली और कई साल बाद अपनी छाती के (सफेद हो चुके, पर घने) बालों का जोरदार प्रदर्शन किया। वह काफी देर इसी मुद्रा में बैठे रहे और विभिन्न पोज में फोटो खिंचवाते रहे।
प्रेस कांफ्रेंस सेबाहर निकलते हुए अनिल बोले – “वो क्या है के, मैं अपने वादों का पक्का हूं, तो इस देश के अवॉर्ड वापसी गैंग की तरह मैं अपना खिताब वापिस नहीं लूंगा, एक बार लौटा दिया तो लौटा दिया, समझे क्या?”
काल्पनिक खबर(फेकिंग न्यूज)
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>