Fake Shake: हनी सिंग के गाने न चलाने पर छात्रों का हंगामा

Feb 06, 2016

भोपाल, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सुप्रसिद्ध इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने लाउड स्पीकर पर हनी सिंग के गाने न चलाने की वजह से जूस सेंटर वाले के म्यूजिक सिस्टम को ध्वस्त कर दिया। सूत्रों के अनुसार हर रोज की तरह छात्र क्लास को बंक कर जूस सेंटर में जा बैठे थे। पिछले कई दिनों से कुमार शानु, मोहम्मद अजीज व उदित नारायण के गाने सुन-सुन कर उनके कान पक चुके थे। सबके आईपॉड में हनी सिंह की डिस्कोग्राफी भरी पड़ी थी, पर जूस सेंटर में पब के माहौल को महसूस करने की उनकी बहुत इच्छा हुई।
छात्र अपना आईपॉड स्पीकर में लगाने चाहते थे पर जूस वाले भैय्या मान ही नहीं रहे थे। इस बर्ताव से सब छात्र गुस्सा हो गए। शांति युक्त वातावरण में उत्पात मचाते हुए उन्मादित छात्रों ने वूफर को चाकू से फाड़ दिया। एक छात्र ने अपने बैग से स्प्रे-पेंट निकाला और लिखा- ”जी में दम हो थो कम्प्लेंट कर”। इसके तुरंत बाद स्पीकर को तोड़ छात्र वहां से फरार हो गए। इससे पहले के पुलिस वहां पहुंचे, कॉलेज के प्रिंसिपल वहां पहुंच गए और छात्रों की जानकारी ली।
सूत्रों के अनुसार, हर छात्र को सस्पेंशन से बचने के लिए लगभग पांच हजार रुपए जुर्माना भरना पड़ा और उसके बाद ही क्लास में फिर से प्रवेश मिला। मनमानी के प्रतीक हनी सिंग ने इस घटना पर अफसोस करते हुए कहा, “पार्टी ऑल नाईट के इतने अच्छे नतीजे निकलेंगे मैंने सोचा ही नहीं था। छात्रों को मेरी तरफ से खूब सारा वोडका और प्यार। क्यूडोस टू यू गाइज”। इसके बाद छात्रों ने चोरी-छिप कॉलेज के कैंटीन वाले को सेट किया और हनी सिंग के गाने बजाए।
(काल्पनिक खबर-फेकिंग न्यूज)

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>