Fake Shake: डांस बार का कंट्रोल रूम अब पुलिस स्टेशन में होगा

Jan 27, 2016
मुंबई। जब से सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार की डांस बार नीतियों को आजीविका संबंधी अधिकार के लिए लताड़ा है, तब से राज्य सरकार कुछ अजीबो-गरीब ठुमके लगा रही है, इस मामले पर। सूत्र बताते हैं कि राज्य सरकार ने एक मसौदा तैयार किया है। इसके तहत डांसर और दर्शक दीघा में तीन मीटर की दूरी रहेगी, एक साथ एक पूर्व निर्धारित संख्या से ऊपर परफॉर्मर नहीं रह पाएंगे स्टेज पर आदि-आदि।
इन सबके ऊपर हरेक डांस बार की निगरानी सीसीटीवी के जरिए नजदीकी पुलिस स्टेशन में लाइव की जाएगी। इस खबर से पुलिस स्टेशन में आने वालों की तादाद में भारी वृद्धि पाई गई है। कुछ लोग तो सीसीटीवी मॉनिटरिंग कक्ष में बैठने का मुआयना करने भी पहुंच गए। साकीनाका थाने ने पांडु हवलदार और तीन सिपाहियों को इन बिन बुलाए आगंतुकों से निबटने के तीन दिन से लगा रखा है।
पांडु हवलदार ने बताया की कुछ विशिष्ट मेहमान तो दस रुपए वाली नोट की गड्डी लहराते हुए चले आते हैं। कुछ मुस्कुरा कर पूछते हैं, “शो चालु आहे काय।” उन लोगों पर हम कैसे काबू पाते हैं यह हम ही जानते हैं। वैसे दूर दराज के इलाके के पुलिस स्टेशन में इस खबर से अजीब सी चहल-पहल दिख रही है।
मनोरंजन के साथ साथ एक नई कमाई की गैलरी खुली है। इन थानों के कुछ कर्मचारी की चाल ही बदली सी नजर आ रही आज कल। जो पुलिस वाले कल तक फील्ड में पोस्टिंग मांग रहे थे, वह अब थाने के रोजनामचे पर बैठने को लालायित हैं। ताकि बैठे-बैठ डांस देख सकें। कुछ पुलिस जवान की चाल ही बदल गई है, अब वह ऐसे चल रहे हैं जैसे कोई आइटम सांग का परफॉर्मर।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>