फोन न उठाने पर डीआईजी ने सिपाही को बुरी तरहा पीटा

Jun 07, 2016

फैजाबाद : डीआईजी आवास पर टेलीफोन ड्यूटी में तैनात एक सिपाही ने डीआईजी पर पिटाई करने, बिल्ला नोंचने और बर्खास्त करने की धमकी देने का आरोप लगाया है।
सिपाही जुबेर अहमद का आरोप है कि फोन नहीं उठाने पर डीआईजी वीके गर्ग ने उसे बुरी तरह पीटा। डीआईने ने पूरे मामले को मनगढंत बताया है।

2006 बैच के सिपाही जुबैर का कहना है कि वह रविवार रात 11 बजे डीआईजी आवास पर पहुंची था। 12 बजे डीआईजी उसके कमरे में आए और फोन न उठाने को लेकर सवाल किया।

जुबेर ने बताया कि जब उसने यह बात कही कि कभी-कभी फोन की घंटी नहीं बजती तो डीआईजी भड़क गए और कॉलर पकड़कर चांटा मार दिया। वर्दी पर लगा यूपीपी का बिल्ला तोड़ दिया और सीटी की डोरी तोड़ दी।

ये भी पढ़ें :-  पहली बार संभोग के दौरान सभी स्त्रियों को रक्त आना इसलिए नहीं है ज़रूरी, जानिए

करीब 20 मिनट बाद वे अपने आवास में चले गए तो जुबेर ने रात करीब साढ़े 12 बजे जिला पुलिस को इसकी सूचना देकर आईजी के यहां फोन कर आपबीती बताई तो उससे अभद्रता हुई और दूर तबादला करने की धमकी दी गई।

डीआईजी आवास पर फोन करने पर ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी ने उससे सुबह बात कराने को कहा। पीड़ित जुबेर ने कहा कि वह इसकी शिकायत सीएम तक करेगा।

केवल कंधा पकड़कर जगाया: डीआईजी वीके गर्ग ने कहा कि कोई शख्स अपने बेटे के लापता होने की शिकायत करने के लिए फोन कर रहा था। फोन नहीं उठा तो उसने मेरे मोबाइल पर फोन किया। मैंने भी बेसिक नंबर पर फोन लगाया, लेकिन नहीं उठा।

ये भी पढ़ें :-  अमरनाथ यात्रा के लिए 1,782 तीर्थयात्रियों का एक और जत्था रवाना

टेलीफोन ड्यूटी कक्ष में पहुंचा तो जुबेर सो रहा था। मैंने केवल उसका कंधा पकड़कर जगाया और सवाल-जवा‌ब किया। पिटाई का आरोप मनगढ़ंत है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>