फेसबुक वाला लव: युवती को मिलने के लिए बहार बुलाया, फिर वह उसे एक फ्लैट में ले गया..

Jul 21, 2017
फेसबुक वाला लव: युवती को मिलने के लिए बहार बुलाया, फिर वह उसे एक फ्लैट में ले गया..

भारत में लगातार कई घटनाएं रेप की सामने आ रही है, दिन बा दिन ये घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। अब एक और नया मामला सामने आया हरियाणा से जिसमे एक लड़के-लड़की की दोस्ती फेसबुक पर हुई, जिसके बाद लड़के ने उसे मिलने के लिए बुलाया और फिर एक फ्लैट में लेजाकर दोस्तों की मदद से उस युवती के साथ बलात्कार किया।

इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी कमलजीत सिंह व उसके दो दोस्तों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी अनुसार आरोपी कमलजीत सिंह ICICI बैंक में जॉब करता था। थाना प्रभारी भगवंत सिंह रयाड ने बताया कि, लड़की सेक्टर-18 पंचकूला में बतौर पीजी रहती है। एक मैट्रिमोनियल साइट्स के जरिए उसकी मुलाकात कमलजीत सिंह से हुई थी। इसके बाद वेबसाइट के जरिए दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई, जो बाद में वाट्सअप, फेसबुक एवं अन्य सोशल साइट्स के जरिए बात होने लगी। और जब लड़की को लड़के ने मिलने के लिए बुलाया, यभी इस घटना को अंजाम दिया गया।

ये भी पढ़ें :-  भारत की लड़ाई काले धन के खिलाफ जारी रहेगी: पीएम मोदी

पीड़िता युवती ने अपने एक बयान में बताया कि, रविवार को आरोपी कमलजीत ने उसे मिलने के लिए पीरमुछल्ला बुलाया, जहां पहुंचने के बाद वह उसे एक फ्लैट में ले गया। कुछ देर बातचीत के बाद उसने जोर जबरदस्ती शुरू कर दी। इसके बाद उसने विरोध करके फ्लैट से बाहर भागने की कोशिश की। लेकिन, आरोपी के दोस्त पहले से प्लान बनाए बाहर खड़े थे। उन्होंने दरवाजे को बाहर से लॉक कर दिया। फ्लैट के अंदर कमलजीत उससे जोर जबरदस्ती करके रेप की वारदात को अंजाम दिया है। युवती ने बताया कि, किसी तरह वहां से भागकर सीधा GMCH-32 पहुंची। यहां मौजूद डॉक्टरों को सारी बात बताई। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने घटना की जानकारी फ़ौरन मोहाली पुलिस के अधिकारियों को दी, जिन्होंने पीड़ित लड़की के बयानों पर कमलजीत निवासी नाडा साहिब (पंचकूला) सहित उसके 2 अज्ञात दोस्तों खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें :-  बक़रीद पर जानवरों की क़ुरबानी बेख़ौफ़ होकर करें मुसलमान: मौलाना अरशद मदनी
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>