भारत घूमने आए विदेशी कपल की डंडों और पत्थरों से हुई खूब पीटाई, विदेश मंत्री ने मांगी रिपोर्ट

Oct 26, 2017
भारत घूमने आए विदेशी कपल की डंडों और पत्थरों से हुई खूब पीटाई, विदेश मंत्री ने मांगी रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार इन दिनों खूब निशाने पर है। हद तो तब हो गई, जब आगरा में सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे से कुछ दिन पहले ही विदेशी टूरिस्ट प्रेमी जोड़े को निशाना बनाया गया, और उनको डंडों और पत्थरों से पीटा कर लहुलुहान कर दिया गया।

बता दें कि ये वाकया उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी का है। यहाँ आगरा घूमने आए स्विस प्रेमी जोड़े ने ऐसा कभी उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनका इस तरह से स्वागत किया जाएगा। स्विटजरलैंड के लुजाने के रहने वाले प्रेमी जोड़े को कुछ युवाओं ने पत्थर और डंडों से बूरी तरह से पिटाई कर दी। इस में इस से भी बड़ी शर्मनाक बात तो ये रही कि जब ये जोड़ा खून से लथपथ सड़क पर पड़ा रहा तो किसी ने भी उन्हें बचाने की कोशिश तक नहीं की बल्कि उनका वीडियो बनाते रहे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्विज जोड़े मेरी द्रोज और क्यून्टीन जेर्मी ने बताया कि “रविवार को फतेहपुर सीकरी रेलवे स्टेशन के नजदीक घूमने के दौरान आरोपियों ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। जिसके बाद युवाओं ने हमारा पीछा किया। इसके बाद कॉमेंट पास करने शुरू कर दिए। हद तो तब हो गई, जब उन्होंने जबर्दस्ती हमें रोक कर सेल्फी लेनी चाही। जब मना किया तो पीटना शुरू कर दिया।’ बता दें कि प्रेमी जोड़ा क्यून्टीन जेर्मी क्लॉर्क और गर्लफ्रेंड मेरी द्रोज का इलाज फिलहाल दिल्ली के एक हॉस्पिटल में चल रहा है। लेकिन क्लॉर्क का इलाज कर रहे डॉक्टरों बहुत ही बूरी खबर दी है कि उन्हें अब एक कान से कम सुनाई देगा। इस हमले में उनकी गर्लफ्रेंड को भी चोटें आई हैं। इस मामले में आगरा पुलिस ने एक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जब इस घटना के बारे में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को पता चली, तो उन्होंने अपनी नाराजगी जताते हुए योगी सरकार से जवाब मांगा है। इसके साथ-साथ उन्होंने ये भी कहा है कि विदेश मंत्रालय के ऑफिसर हॉस्पिटल जाकर पीड़ित प्रेमी जोड़े से मुलाकात करेंगे।

ये भी पढ़ें :-  शिवसेना नेता बोले- 'गुजरात चुनाव ट्रेलर था, राजस्थान उपचुनाव इंटरवल है, पूरी फिल्म 2019 में देखेंगे'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>