अक्षय को छोड़कर आकेले किसके साथ, इतने दिन पेरिस खुमकर आई ट्विंकल..

Jun 12, 2017
अक्षय को छोड़कर आकेले किसके साथ, इतने दिन पेरिस खुमकर आई ट्विंकल..

ट्विंकल खन्ना एक पत्नी, मां, उद्यमी, लेखिका और अब फिल्म निर्माता के रूप में अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रही हैं। प्रतिभाशाली ट्विंकल का कहना है कि काम के बीच ‘अपना समय’ निकालना भी बहुत जरूरी होता है और इसीलिए वह खुद को तरोताजा करने के लिए पेरिस यात्रा पर गई थीं। ट्विंकल ने आईएएनएस से कहा, “कुछ समय अपने लिए खर्च करना हमेशा अच्छा और ताजगी देने वाला होता है। अगर किसी दूसरे देश की यात्रा न हो तो फिर स्पा या पुस्तकालय। समय निकालना महत्वपूर्ण है, जहां आपको किसी को खुश करने की जरूरत नहीं है। हम कितना भी खुद को सुपर वुमेन दिखलाएं, लेकिन हमें भी अपना समय चाहिए।”

ट्विंकल ने हाल ही में अपनी सहेलियों के साथ पेरिस की यात्रा की थी, जहां एयरबीएनबी कंपनी द्वारा उनके लिए एक विशेष यात्रा का इंतजाम किया गया था। इस यात्रा का उन्होंने एक पेरिस निवासी की तरह आनंद लिया।

अपने अनुभव के बारे में ट्विंकल ने कहा, “इस यात्रा को लेकर मेरा उद्देश्य अपने लिए अपने मित्रों के साथ समय निकालना था। ऐसा नहीं है कि मैं छुट्टियों पर नहीं जा सकती लेकिन एक पत्नी और मां होने के तौर पर ऐसी बहुत मांगें होती हैं जिन्हें आपको पूरा करना होता है।”

उन्होंने कहा, “कई बार ऐसा होता है जब हम बाहर समय गुजारने पर खुद को दोषी समझने लगते हैं। इस यात्रा पर मैं सब कुछ से आजाद हो जाना चाहती थी।”

ट्विंकल ने इस यात्रा के दौरान पेरिस के समृद्ध इतिहास और संस्कृति की तस्वीरें लीं। स्थानीय भोजन का स्वाद चखा। ट्विंकल ने कहा कि इस यात्रा का उन्होंने एक पेरिस निवासी की तरह आनंद लिया।

उन्होंने कहा, “मैं यह सब करना चाहती थी। जहां पर्यटक नाश्ता करने के लिए जाते हैं वहां जाने के बजाए हम स्थानीय दुकानों पर गए, जहां पेरिस निवासी जाते हैं। स्थानीय लोगों से बातचीत आपको एक अलग नजरिया देती है जो कोई पर्यटक गाइड नहीं दे सकता। फोटोग्राफी सेशन के दौरान एक फ्रांसीसी महिला ने हमें स्थानीय लोगों और अन्य चीजों के बारे में बताया।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>