EX-BIGG BOSS कंटेस्टेंट एजाज खान ने खोली जुबैर की पोल, ऑडियो क्लिप LEAK की..

Oct 12, 2017
EX-BIGG BOSS कंटेस्टेंट एजाज खान ने खोली जुबैर की पोल, ऑडियो क्लिप LEAK की..

BIGG BOSS-11: बिग बॉस के घर में बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। शनिवार के वीकेंड वार एपिसोड में दबंग स्टार सलमान खान ने घरवालों की क्लास लगाई। लेकिन सबसे ज्यादा जिस कंटेस्टेंट पर उनका गुस्सा उतरा था वह थे जुबेर खान। वैसे तो जुबैर के द्वारा किए गए कारनामों से तो सभी वाकिफ हैं। लेकिन अब इस बवाल में एक नया मोड़ आ गया है। क्योंकि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान ने जुबैर का भांड़ा फोड़ने के लिए एक ऑडियो क्लिप जारी किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले तो जुबैर खान ने घर में बदतमीजी और गालीगलौच की। लेकिन फिर जब घर से बाहर हुए तो उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया पहले तो उन्होंने सलमान के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज कराई। उसके बाद उन्होंने सलमान को चैलेंज करते हुए बिना बॉडीगार्ड के मिलने के लिए कहा था।

लेकिन अब एजाज खान ने जुबैर खान को सबक सिखाने का फैसला किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर जुबैर से बात का एक ऑडियो क्लिप लीक किया, जिसमें जुबैर ये कहते सुनाई दे रहे हैं, भाई मैं तेरे खिलाफ कुछ नहीं बोल रहा हूं। वो सलमान खान तेरे को नीचा दिखा रहा है। एजाज ने मेरी फिल्म में बतौर मेन लीड में काम किया है लेकिन सलमान इतने बड़े राइटर का बेटा होने के बावजूद अपनी पहली फिल्म में सेकंड रोल में नजर आया था।

अब जुबैर खान बिग बॉस के घर तो बहार हो गए हैं लेकिन जब वो घर में थे। तब उन्होंने एजाज खान का मजाक उड़ाया था। लगता है जुबैर की यह हरकत एजाज को बिल्कुल पसंद नहीं आई। जिसके बाद उन्होंने जुबैर को फोन किया। जिसका एक हिस्सा उन्होंने अपने ट्विटर पर लीक किया है। जिसमें जुबैर एजाज पर किए गए कमेंट को डिफेंड कर रहे हैं।

जुबैर ने अभी हाल ही में एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि ‘जैसे ही वो बिग बॉस से बाहर निकले कलर्स ने उनसे बात की और उन्हें शो पर वापि‍स लौटने को कहा। जुबैर के मुताबिक उन्होंने कलर्स को कहा कि ‘मैं एक ही शर्त पर शो पर वापसी कर सकता हूं अगर सलमान खान खुद मेरे से माफी मांगे और स्वीकारे कि जो उन्होंने मेरे साथ किया वो गलत था।’

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>