अपनी पार्टनर के बारे में हर कोई सोचता है ये 5 बातें

Apr 24, 2017
अपनी पार्टनर के बारे में हर कोई सोचता है ये 5 बातें

दुनिया का चाहे कोई भी रिश्ता हो वह हमेशा प्यार और भरोसे पर टिका रहता है एक दूसरे की उम्मीद ही उनके रिश्ते को आगे तक ले कर जाती है जब कोई लड़का किसी लड़की को प्रपोज करता है तो लड़की के मन में हजारों सवाल होते हैं कि यह लड़के ने मुझे प्रपोज क्यों किया है इस को मुझ में क्या खासियत दिखाई थी यह मुझ से क्या चाहता है इस तरह के हजारों सवाल उसके मन में आते हैं।

गर्लफ्रेंड को लेकर कुछ इस तरह की सोंच रखते हैं लड़के:

कोई भी रिश्ता हो वो प्यार का भूखा होता है हर लड़का यही चाहता है कि उसकी पार्टनर या फिर उसके गर्लफ्रेंड उसे इतना प्यार करें जिससे की उनके बीच में कोई भी दरार ना आए। हर लड़का यह चाहता है कि उसकी बीवी या फिर गर्लफ्रेंड एक इंडिपेंडेंट महिला हो। वह नौकरी करें चाहे ना करें वह उसका मन है परंतु उसे अपना ख्याल रखना आना चाहिए वह छोटे और मोटे कामों के लिए मुझ पर पूरी तरह से निर्भर ना हो छोटे-मोटे काम पर खुद कर सके। और अपनी केअर वह खुद कर सके।

हम सब लोग लड़कों को लेकर मन में एक गलत धारणा रखते हैं वह यह कि हम यह सोचते हैं कि हर लड़के को हॉट लड़की पसंद है परंतु यह गलत धारणा है कि हर लड़के को हॉट लड़की नही पसंद है असल में लड़कों को लड़कियां ज्यादा पसंद आती है जो उन्हें थोड़ा सा स्पेस दें और खूबसूरत होने के साथ-साथ समझदार और स्मार्ट भी हो। लड़कों को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं कि कोई भी लड़की हो चाहे वो उनकी गर्लफ्रेंड हो या उनकी बीवी वो उनसे झूठ बोले। क्योंकि झूठ पर कोई भी रिश्ता टिका नहीं रहता है। वो चाहते हैं कि उनके पार्टनर उनसे अपनी हर बात शेयर करें।।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>