कभी इस वजह से सैफ से शादी नहीं करना चाहती थीं करीना, आज हैं नन्हें तैमूर के पैरेंटस

Oct 16, 2017
कभी इस वजह से सैफ से शादी नहीं करना चाहती थीं करीना, आज हैं नन्हें तैमूर के पैरेंटस

बॉलीवुड का मोस्ट लविंग कपल सैफ और करीना आज अपनी 5वीं सालगिरह सैलिब्रेट कर रहे है। एक बेटे के पैरेंटस बन चुके सैफ-करीना यानि कि सैफिना के रिश्ते में एक वक्त ऐसा भी आया था जब सैफ खान के शादी के प्रपोजल को करीना कपूर ने ठुकरा दिया था।

बता दें कि एक वक्त था जब अभिनेता शाहिद कपूर और करीना कपूर के बीच काफी नज़दीकियाँ थीं लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि फिल्म ‘जब वी मेट’ की शूटिंग के दौरान ही करीना की शाहिद से अनबन की भी खबरें सामने आने लगीं। लेकिन दूसरी ओर करीना और सैफ की नजदीकियां बढ़ने लगीं। यही वजह है कि जब करीना की फिल्म रिलीज हुई उसके अगले साल ही सैफ अली खान और करीना कपूर ने अपने अफेयर का खुलासा किया तो फैंस के साथ-साथ घरवाले भी चौंक गए थे। उस समय ये भी खबर आई थी कि करीना की मां इस रिश्ते के लिए राजी नहीं थीं।

करीना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब सैफ ने उन्हें पहली बार शादी के लिए प्रपोज किया था तो उन्होंने इंकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि वह उस वक्त करियर पर फोकस करना चाहती थीं। उन्होंने बताया कि सैफ से शादी के लिए उन्होंने एक शर्त रखी थी कि वह शादी और बच्चे के बाद भी फिल्मों में काम करती रहेंगी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>