कभी अभिनेता जॉन की पत्नी बनने को तैयार थीं बिपाशा, एक गलती से टूटा गया इनका रिश्ता

Jan 08, 2018
कभी अभिनेता जॉन की पत्नी बनने को तैयार थीं बिपाशा, एक गलती से टूटा गया इनका रिश्ता

बॉलीवुड की बॉमसेल अभिनेत्री बिपाशा बसु 39 साल की हो चुकी हैं। जिन्होंने कुछ दिनों पहले अपना 39वां बर्थ डे सेलिब्रेट किया है। उनके बर्थ डे सेलेब्रेशन में उनके पति करण सिंह ग्रोवर और परिवार के लोगों शामिल थे। जहाँ सुबह से ही उनके दोस्त और फैन्स अभिनेत्री को शुभकामनाएं दे रहे थे। अभिनेत्री ने बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ फोटोज और वीडियो के साथ साथ अपनी जिंदगी से जुडी कुछ बातें अपने फैंस के लिए शेयर की हैं।

बता दें कि बॉलीवुड में अपनी बोल्ड अंदाज के लिए जाने जानी वाली अभिनेत्री बिपाशा बसु ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अभिनेता जॉन अब्राहम के लिए कहा था कि ‘अगर आपका एक्स ass. हो तो उससे दोस्ती रखने का सवाल ही पैदा नहीं होता।’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक समय था जब अभिनेत्री बिपाशा अभिनेता करण नहीं से नहीं बल्कि जॉन अब्राहम के साथ रिलेशन में थीं। यहां तक कि ये दोनों अपने इस रिश्ते को लेकर काफी खुश भी थे और शादी करने वाले थे। लेकिन अभिनेता जॉन की एक गलती ने इस रिश्ते को हमेशा-हमेशा के लिए खत्म कर दिया।

ये भी पढ़ें :-  DDLJ फिल्म में काजोल की माँ का रोल निभाया था इस अभिनेत्री ने, अब हालात देखकर चौक जायेंगे

फिल्म ‘जिस्म’ में एक साथ काम करने के बाद बिपाशा और जॉन एक दूसरे के नज़दीक आए और समय के साथ साथ इनकी नजदीकियां बढ़ती ही चली गईं। इन दोनों ने एक-दूजे को न सिर्फ 9 साल तक डेट किया बल्कि वो जॉन के साथ लिव इन में भी रहीं थीं। साल 2014 में जॉन अब्राहम ने गलती से एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जिसके बाद दोनों का रिश्ता यहीं पर टूट गया। हुआ ये कि न्यू ईयर पर किए गए इस ट्वीट में जॉन ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा था कि ‘आपको और आपके सभी प्यारों को नए साल की शुभकामनाएं। इस साल आपकी लाइफ में प्यार और ढेर सारी खुशियां आएं। Love John and Priya Abraham’ यानि इस ट्वीट में जॉन ने अपनी एक और NRI प्रेमिका प्रिया रुंचाल का जिक्र किया था। यानी बिपाशा के अलावा जॉन प्रिया को भी डेट कर रहे थे।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री माधुरी दीक्षित इस अभिनेता के प्यार में थी पागल, और करना चाहती थी उससे शादी, लेकिन हुआ ये....

लेकिन दूसरी तरफ अभिनेता जॉन का ये ट्वीट देख अभिनेत्री बिपाशा को इसका यकीन नहीं हो रहा था कि जिस शख्स को वो प्यार करती हैं। वो उनकी जगह किसी और से प्यार करता है। इसके बाद अभिनेत्री बिपाशा का दिल टूट गया। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रिया लॉस एंजिलिस में पली-बढ़ीं और उन्होंने लंदन से एमबीए किया। हालांकि वो बॉलीवुड से दूर रहना ही पसंद करती हैं। लेकिन उस बीच ये खबर भी काफी वायरल हुई कि प्रिया ने जॉन से शादी कर चुकी हैं।

लेकिन दूसरी तरफ अभिनेत्री बिपाशा अपने ब्रेकअप के बाद काफी दुखी रहीं जिसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि, “कई महीने लग गए थे ये यकीन करने में कि मेरा और जॉन का रिश्ता खत्म हो गया है।” उन्होंने कहा कि “मैंने अपने रिलेशन के लिए लोगों से मिलना-जुलना छोड़ दिया था। मैं सिर्फ उसे टाइम देती थी। यहां तक कि मैं फिल्में भी नहीं करती थी। फिर एक दिन सब खत्म हो गया। मुझे इस सदमे से निकलने में कई महीने लगे थे।”

ये भी पढ़ें :-  बदमाशों ने टीवी की 'नागिन का डेबिट कार्ड किया हैक, इतने लाख रुपये अकाउंट से लेकर फरार

अभिनेता जॉन से ब्रेकअप के कुछ दिनों बाद उनकी मुलाकात साल 2015 में आई फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर करण सिंह ग्रोवर से हो गई और शूटिंग के दौरान ही 3 साल छोटे करण से उनकी नजदीकियां बढ़ने लगीं और इन्होंने डेटिंग शुरु कर दी। करीब एक साल डेटिंग करने के बाद बिपाशा ने करण से बंगाली रीति-रिवाज से 30 अप्रैल 2016 को शादी कर ली। लेकिन अभिनेत्री बिपाशा फिलहाल फिल्मों से दूर सिर्फ अपनी पर्सनल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। अब तक अभिनेत्री करीब 55 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>