कभी बॉलवुड में थी खूबसूरत अभिनेत्रियों में सुमार, आज प्राइवेट जॉब करने पर है मजबूर “ये अभिनेत्री”

Jan 16, 2018
कभी बॉलवुड में थी खूबसूरत अभिनेत्रियों में सुमार, आज प्राइवेट जॉब करने पर है मजबूर “ये अभिनेत्री”

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्री है जिन्होंने अपने दौर में एक अच्छा मुकाम हासिल किया और बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में काफी मशहूर भी हुई, लेकिन बाद में उनकी समय के साथ चमक फीखी पड़ती गयी और उन्हें धीरे धीरे काम मिलना बंद हो गया जिसके कारण उन्हें अपने गुजर बसर के लिए दूसरे कामों पर निर्भर होना पड़ा।

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारें में बताएंगे जिसने काफी फिल्मों में लीड रोल करने के वावजूद वह आज एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रही है। ये अभिनेत्री मयूरी कांगो है जिनका जन्म महारष्ट्र के औरंगाबाद में हुआ था। बॉलीवुड में मयूरी कांगो ने डेब्यू ‘पापा कहते है’ फिल्म से किया था। मयूरी कांगो ने बॉलीवुड की बहुत सारी फिल्मों में काम किया है, जिसमे से उनकी फ़िल्में बेताबी, बदल, होगी प्यार की जीत काफी प्रमुख फ़िल्में है। मयूरी कांगो ने अपनी पहली फिल्म ‘पापा कहते है’ में स्वीटी खन्ना का किरदार निभाया था। फिल्मों के बाद इस अभिनेत्री ने टेलीविज़न धारावाहिक में आना शुरु कर दिया मयूरी कांगो ने काफी टीवी सीरियल में काम किया है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता शाहरुख ने इन फिल्मों में काम तो किया मगर सिनेमाघरों में कभी नहीं हुईं रिलीज

मयूरी कांगो के किया ‘क्या हादसा क्या हकीकत’ और ‘किटी पार्टी’ धारावाहिक काफी ज्यादा पॉपुलर रहे थे। लेकिन मयूरी कांगो ने 2003 के बाद से अभिनय के क्षेत्र को अलविदा कह दिया था, और अब उनकी उम्र लगभग 36 साल की हो गयी है। मयूरी कांगो फिल्मों को अलविदा कहने के बाद काफी ज्यादा बदल गयी है इसका अंदाजा आप इन तस्वीरो से लगा सकते है। मिली जानकारी के अनुसार मयूरी कांगो ने 2003 में NRI आदित्य ढिल्लो से शादी करके अपना घर बसा लिया था। मयूरी कांगो एक समय पहले उन अभिनेत्रियों में सुमार थी जिनकी खूबसूरती के चर्चे अक्सर ही बॉलीवुड में हुआ करते थे। बॉलीवुड में मयूरी कांगो आखिरी बार कुर्बान फिल्म में दिखाई दी थी।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री यामी गौतम फसीं बड़ी मुश्किल में, इसके लिए उन्हें चुकाना पड़ सकती है बड़ी कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मयूरी कांगो ने एमबीए की पढ़ाई न्यूयोर्क की एक यूनिवर्सिटी से पूरी की थी। और अब वह गुड़गांव में “Zenith Optimedia” कंपनी में नौकरी करती है। एक इंटरव्यू के दौरान मयूरी कांगो ने बताया कि उन्हें ग्लैमरस लाइफ पसंद नहीं है, अपनी लाइफ से उन्होंने उस पार्ट को बिलकुल भुला दिया है। आज सिर्फ वह अपने काम से ही प्यार करती है, है अगर वीकेंड वार में उन्हें काम करने के लायक कोई फिल्म मिलती है तो उसको वह जरूर करना चाहेंगी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>