कभी पेट्रोल पंप पर तेल बेचकर कमाती थीं 100 रुपये, आज हैं बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री

Jul 26, 2017
कभी पेट्रोल पंप पर तेल बेचकर कमाती थीं 100 रुपये, आज हैं बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री

2008 में फिल्म ‘फैशन’ से अपन फ़िल्मी सफर की शरुआत करने वाली एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। मुग्धा का जन्म आज ही के रोज यानि 26 जुलाई 1986 को पुणे, महाराष्ट्र में हुआ। मुग्धा पुणे के ‘मारठवाणा मित्रा मंडल कॉलेज’ से कॉमर्स ग्रैजुएट हैं।

बता दें कि मुग्धा गोडसे एक मिडल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बारे में बहुत सारी बातों का जिक्र किया था। जिसको बहुत ही कम लोग जानते हैं। उन्होंने बताया था कि वो एक पेट्रोल पंप पर काम करती थीं। जहां से उन्हें तेल बेचकर रोज के करीब 100 रुपये मिल जाते थे। उन्होंने अपने कॉलेज से जुड़ी बहुत सी बातों को शेयर करते हुए बताया कि उनका फेवरेट सबजेक्ट इकोनॉमिक्स था। वह कभी भी इस सब्जेक्ट की क्लास बंक नहीं करती थी।

ये भी पढ़ें :-  अक्षय की पत्नी टि्वंकल ने उड़ाया कुंवारे सलमान खान का मज़ाक

मुग्धा एक्टिंग दुनिया में आने से पहले मॉडलिंग किया करती थीं। इनको अपनी पहली सफलता 2002 में मिली जब उन्होंने ग्लेडरेग्स मेगा मॉडल हंट (Gladrags Mega Model Hunt) जीता, जिसके बाद मुग्धा लाइमलाइट में आईं। उसके बाद उन्होंने कई एक सफलता अपने नाम किया 2002 में ही उनको बेस्ट मॉडल और मिड इंडिया में नेशनल कॉस्ट्यूम का खिताब जीता, और फिर 2004 में फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में सेमी-फाइनलिस्ट भी रहीं थीं।


ये सब सफलता अपने नाम करने के बाद इन्होंने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने का फैसला कर लिया। जिसके लिए वो पुणे से मुंबई शिफ्ट हो गईं। और फिल्म ‘फैशन’ से अपन फ़िल्मी सफर को शुरू कर दिया। और फिल्म ‘ऑल द बेस्ट’, ‘जैल’ और ‘हेल्प’ जैसी फिल्मों में नज़र आईं।

ये भी पढ़ें :-  कभी सड़कों पर पेन बेचता था ये कॉमेडियन, आज है 190 करोड़ की प्रॉपर्टी का मालिक
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>