‘ट्यूबलाइट’ के रिलीज़ से पहले ही सलमान ने मान लिया कि ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड…..

Jun 07, 2017
‘ट्यूबलाइट’ के रिलीज़ से पहले ही सलमान ने मान लिया कि ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड…..

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का इन्तिज़ार बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। जहाँ सलमान के फैंस फिल्म ‘बाहुबली 2’ के रिकॉर्ड तोड़ कमाई को लेकर यही उम्मीद कर रहे थे कि फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ही ‘बाहुबली 2’ को टक्कर दे पाएगी। लेकिन सलमान ने फिल्म के रिलीज़ से पहले ये कह रहे हैं कि “मुझे संदेह है कि ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी.”

बता दें कि फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ इसी ईद पर रिलीज़ हो रही है। इस से पहले ये कहा जा रहा था। कि सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ही ‘बाहुबली 2’ के बनाए हुए रिकॉर्ड को तोड़ सकती है। लेकिन सलमान खान के एक इंटरव्यू से ये लग रहा है कि शायद सलमान ‘बाहुबली 2’ से डर गए हों। एक इंटरव्यू देते हुए उन्होंने कहा कि “मुझे संदेह है कि ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी.” आगे कहते हैं कि ‘बाहुबली 2’ को हिंदी दर्शकों ने सफल बनाया है। यही वजह है कि ‘बाहुबली 2’ कमाई का यह आंकड़ा छू पाई है। हालांकि, सलमान ने ये भी कहा, कि वे दबाव महसूस नहीं कर रहे हैं।

Caption this pic! #Motherlove #Sivagami #Baahubali #IndianCinema

A post shared by Baahubali (@baahubalimovie) on May 25, 2017 at 9:57pm PDT

आप को पता होगा कि फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने सिर्फ हिंदी वर्जन में ही 500 करोड़ के आंकड़े को छू चुकी है। इसे हिंदी वर्जन में बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने डिस्ट्रब्यूट किया है। और अगर इसकी वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो ये फिल्म 1600 करोड़ के पार पहुंच चुकी है। फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ बॉलीवुड की ऐसी फिल्‍म है जो एक दिन भारत और चीन में रिलीज होने की तैयारी में है। जिस में सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान और चिनी एक्ट्रेस झू झू और ओमपुरी मुख्‍य भूमिका में हैं। जहाँ शाहरुख खान भी कैमियो करते हुए नज़र आएंगे। ये फिल्म 25 जून को रिलीज होने जा रही है।

ये भी पढ़ें :-  शाहरुख़ खान भी कर चुके हैं ऐसी फिल्म में काम, जिसे सेंसर बोर्ड ने किया था बैन
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>