पत्नी अपने पति को दूसरी महिला के साथ देख भड़की, पति बोला वो तो मेरी भाभी है

Jul 25, 2016

राजस्थान : यहां कोर्ट में शनिवार को चार घंटे तक पति, पत्नी, प्रेमिका, बच्चों और परिजनों के बीच जमकर ड्रामा हुआ। कोर्ट कैंपस में प्रेमिका के साथ पहुंचे पति को पत्नी, बच्चों व परिजनों ने घेर लिया और मारपीट पर उतारू हो गए। यही नहीं जब पुलिस जब प्रेमिका को पकड़कर थाने ले जा रही थी, तभी एक 16 साल का किशोर पुलिस की जीप के टायर के नीचे लेट गया। पत्नी और उसके परिवार की महिलाएं पुलिस की जीप में बैठी प्रेमिका को जबरन जीप से उतारने लगीं। इस बीच पुलिस और महिलाओं के बीच काफी नोकझोंक और धक्का-मुक्की हुई।
पत्नी शीला जाटव ने बताया कि उसकी 16 वर्ष पहले राजेंद्र जाटव के साथ उसकी शादी हुई थी। वह तीन बच्चों पंकज, हरीश व सौरभ की मां है। शीला ने बताया कि राजेंद्र जाटव उसके साथ आए दिन यह कहते हुए मारपीट करता है कि वह पिता की अकेली बेटी होते हुए भी दहेज में कुछ नहीं लाई। एक साल से राजेंद्र जाटव उसके साथ नहीं रहता, बल्कि आगरा के गांव रनकता में रेखा के साथ रह रहा है। वो स्वर्गीय देवेंद्र सिंह जाटव की पत्नी है। शीला का आरोप है कि राजेंद्र जाटव ने रेखा को पत्नी के रूप में साथ रख लिया है और फर्जी तरीके से मैरिज सर्टिफिकेट व अाधार कार्ड भी बनवा लिया है।इस संबंध में शीला जाटव ने पति सहित उसके परिवार और प्रेमिका रेखा देवी को नामजद करते हुए अदालत में दहेज प्रताड़ना के आरोप का गत दिनों परिवाद पेश किया।

पति बोला वो तो मेरी भाभी है

राजेंद्र जाटव का कहना था कि मेरी पत्नी शीला झूठा आरोप लगा रही है। मेरे साथ रहने वाली रेखा देवी रिश्ते में मेरी भाभी है। वह मेरी दूसरी पत्नी नहीं है। इस संबंध में आगरा के किरावली की रेखा देवी का कहना था कि मैं पहचान के कारण राजेंद्र से कुछ मदद ले लेती हूं। दूसरी ओर राजेंद्र की पत्नी का आरोप है कि मेरे पति ने फर्जी तरीके से कई प्रमाण पत्र बना लिए हैं। इन प्रमाण पत्रों में रेखा को अपनी पत्नी के रूप में दर्शाया है। शीला का यह भी आरोप है कि उसका पति राजेंद्र फर्जी प्रमाण पत्र बनाने का कार्य करता है, जबकि राजेंद्र का कहना है कि वह मिस्त्री का काम करता है।

अदालत के बाहर मारपीट
शनिवार को इसी मामले में राजेंद्र जाटव और रेखा देवी कोर्ट आए थे। तभी राजेंद्र की पत्नी शीला जाटव को इस बारे में पता लग गया। कुछ ही देर में शीला, उसके तीनों बच्चे पंकज, हरीश, सौरभ समेत घर की महिलाएं कोर्ट में आ गए और सभी ने राजेंद्र जाटव व रेखा को घेर लिया। कोर्ट में ही ये लोग आपस में मारपीट पर उतारू हो गए। वकीलों ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को दूर किया। पत्नी शीला अपने बच्चों व परिजनों के साथ कोर्ट के गेट पर इस इंतजार में बैठ गए कि कोर्ट से निकलते ही राजेंद्र और रेखा को दबोच लेंगे। जब पुलिस राजेंद्र जाटव व रेखा देवी को पकड़कर थाने लाने लगी। इसके विरोध में शीला सहित उसके बेटे व परिजन पुलिस के सामने आ गए।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>