18 की उम्र में ऐसी दिखने लगीं ‘तारक मेहता…’ की छोटी सोनू, जानिए कहां अब हैं?

Jun 25, 2016
मुंबई. क्या आपको 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की छोटी सोनू याद हैं? जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं झील मेहता की, जिन्होंने पढ़ाई पर फोकस करने के लिए शो छोड़ दिया था। 9 साल की उम्र में शो का हिस्सा बनी झील ने 14 साल की उम्र तक इसमें काम किया। अब वे 18 साल की हो चुकी हैं। झील अब क्या कर रही हैं? यही जानने के लिए dainikbhaskar.com ने उनसे खास बातचीत की। झील ने क्या बताया, डालते हैं एक नजर…
झील ने बताया, " शो से जुड़ा हर मोमेंट मेरे दिल के करीब है। 'तारक मेहता…' ने मुझे फेम और पैसा दोनों दिया। लेकिन मैं एक्टिंग से हटकर कुछ और करना चाहती थी। जब मैं 14 साल की थी, तब मैंने पढ़ाई के लिए शो छोड़ दिया। बोर्ड एग्जाम (ICSE) में मुझे 93.3% मार्क्स मिले। मैं अपने डिसीजन से काफी खुश थी।"
फिलहाल BBA कर रही हैं झील
झील के मुताबिक, जब उन्हें ICSE एग्जाम में 93.3% मार्क्स मिले तो लोगों को लगा कि वे साइंस सब्जेक्ट चुनेंगी और मेडिकल लाइन में जाएंगी। वे कहती हैं, "ईमानदारी से कहूं तो मैं भी मेडिकल की पढ़ाई करने में इंटरेस्टेड थी। लेकिन कॉमर्स ले लिया। प्रेजेंट में मैं NMMIS (Narsee Monjee Institute of Management Studies), मुंबई से BBA कर रही हूं और मेरी इच्छा अब्रॉड जाकर MBA करने की है। हालांकि, अभी तक मैंने यह डिसाइड नहीं किया है कि फाइनेंस लूंगी या मार्केटिंग।"
“” में देख सकते हैं झील की बचपन से अब तक की कुछ लेटेस्ट फोटोज…

ये भी पढ़ें :-  कंगना रनौत की मुसीबत बढ़ी, पंचोली व पत्नी ज़रीना ने भेजा मानहानि का नोटिस..
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>