ये हैं संभावना के ब्वॉयफ्रेंड, कभी फीलिंग एक्सप्रेस करने से इन्हें लगता था डर

Jun 02, 2016
मुंबई। रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 2 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकीं एक्ट्रेस संभावना सेठ इस साल 14 जुलाई को मंगेतर अविनाश द्विवेदी के साथ शादी करने वाली हैं। बता दें कि ब्‍वॉयफ्रेंड अविनाश द्विवेदी के साथ उन्होंने घरवालों के खिलाफ जाकर सगाई की थी। अविनाश पेशे से एक्टर और डांसर हैं। संभावना और अविनाश पिछले 5 साल से रिलेशन में हैं। दोनों ने 13 फरवरी को सगाई की थी और अब इसी साल 14 जुलाई को दिल्ली में शादी करने वाले हैं। लोकल डांस रियलिटी शो में संभावना से मिले थे अविनाश…
हाल ही में संभावना के ब्वॉयफ्रेंड अविनाश ने dainikbhaskar.com से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी और संभावना की कई इंटरेस्टिंग बातें हमसे शेयर कीं।
2010 में अविनाश को एक लोकल डांस रियलिटी प्रोग्राम 'डांस संग्राम' में पार्टिसिपेट करने का मौका मिला। हालांकि शुरू में अविनाश को डांस रियलिटी शोज पर यकीन नहीं था और वो उन्हें फेक लगते थे। लेकिन अविनाश के गुरु चाहते थे कि वो इसमें पार्टिसिपेट करें। आखिरकार अविनाश ने न सिर्फ ऑडिशन दिया बल्कि सिलेक्ट होकर कॉम्पिटीशन के विनर भी रहे। अविनाश के मुताबिक 'डांस संग्राम शो' के दौरान संभावना से उनकी मुलाकात तब हुई जब वो उनकी मेंटर हुआ करती थीं।
संभावना मेरी मेंटर थी, इसलिए फीलिंग एक्सप्रेस करने से लगता था डर…
मैंने उन्हें पहली बार शो के प्रोमोज में देखा था। तब मुझे बिल्कुल भी यकीन नहीं था कि मैं अपनी पूरी लाइफ इनके साथ बिताऊंगा। हालांकि संभावना की ऑनेस्टी (ईमानदारी) ने मुझे अट्रैक्ट किया। वो बेहद हार्डवर्किंग है और मैं उसकी अच्छी क्वालिटी को इग्नोर नहीं कर सकता था। मैं उन्हें पसंद करने लगा था लेकिन वो मेरी मेंटर थी इसलिए मुझमें इतने गट्स नहीं थे कि मैं अपनी फीलिंग एक्सप्रेस कर सकूं।
ताइक्वांडो में ट्रेन्ड हैं अविनाश…
अविनाश का जन्म उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ। अविनाश के पिता बिजनेसमैन थे तो जल्द ही वो यूपी से दिल्ली शिफ्ट हो गए और फिर अविनाश की स्कूलिंग दिल्ली में हुई। अविनाश ने ताइक्वांडो की ट्रेनिंग ली है। इसके अलावा उन्होंने कई शॉर्ट फिल्में जैसे हम, ग्लानि और परवाज में भी काम किया है। सीरयल 'बिन बिटिया स्वर्ग अधूरा' में अविनाश ने नेगेटिव लीड रोल प्ले किया है।
इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ी, एक फिल्म ने बदली लाइफ…
अविनाश के मुताबिक, मैं आठवीं तक पढ़ाई में अच्छा था, लेकिन फिर एक फिल्म ने मेरी पूरी लाइफ चेंज कर दी। साल 2000 में ऋतिक रोशन की फिल्म कहो ना प्यार है देखने के बाद मैंने डिसाइड किया कि अब मैं एक्टिंग फील्ड में ही करियर बनाऊंगा। मैं अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहता था, लेकिन इंजीनियरिंग की पढ़ाई से मेरा मन ऊब चुका था। मैं अब एक्टर बनने के ख्वाब देखने लगा था।
मेरे फैसले से खुश नहीं थे पेरेंट्स…
मेरे एक्टर बनने के फैसले से पेरेंट्स खुश नहीं थे लेकिन मैं तो तय कर चुका था कि इसी फील्ड में करियर बनाऊंगा। मैंने थिएटर के साथ खूब मेहनत की। फाइनली 2009 में मेरी मेहनत रंग लाई और मुझे पहले ऑनलाइन रियलिटी शो में मौका मिला। इस शो की वजह से मुझे मुंबई आने का मौका मिला। मेरे पहले म्यूजिक वीडियो में बॉस्को और सीजर भी हैं। इस वीडियो को देखने के बाद मेरे पेरेंट्स मेरा सपोर्ट करने लगे। 2010 में मैंने दिल्ली में अपनी डांस क्लास शुरू कर दी। डांसिंग क्लास के पैसों से मैं अपनी थिएटर की फीस भरता था।
“” में देखें, संभावना और उनके ब्वॉयफ्रेंड अविनाश के कुछ फोटोज…
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>