TV पर नहीं दिखेंगे ‘नैतिक’, वाइफ ने इमोशनल मैसेज से किया बीमारी का खुलासा

Jun 11, 2016
मुंबई। स्टार प्लस के फेमस 'सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता' है के फैंस के लिए बुरी खबर है। दरअसल सीरियल में नैतिक का किरदार निभाने वाले एक्टर करन मेहरा जल्द ही यह शो छोड़ने वाले हैं। पिछले 7 सालों से सीरियल का हिस्सा रहे करन दरअसल सीरियस हेल्थ प्रॉब्लम की वजह से शो छोड़ने को मजबूर हैं। करन के डॉक्टर ने उन्हें फिलहाल रेस्ट करने की सलाह दी है। अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो फ्यूचर में उन्हें बड़ी दिक्कतें हो सकती हैं। करन की वाइफ ने लिखा इमोशनल मैसेज…
करन की वाइफ निशा रावल ने अपने पति के सपोर्ट में फेसबुक पर एक इमोशनल पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि यह मैं उस शख्स को डेडिकेट करती हूं, जिसके साथ मैंने करीब एक डिकेड (दशक) साथ गुजारा है। करन की सिंसियरिटी के साथ ही उनकी उदारता और काम को लेकर उनका जुनून ही था कि मैं पहली नजर से ही उनकी दीवानी हो गई थी। वह अपने काम को लेकर बेहद ईमानदार हैं। मुझे लगता है कि करन अपने काम को लेकर इतने जुनूनी हैं कि कई बार वो आउट ऑफ द वे जाकर काम करते हैं। इतना ही नहीं वो अपनी पर्सनल लाइफ पर भी ध्यान नहीं दे पाते। कई बार तो हेल्थ, टाइम, फैमिली और वीकेंड सबकुछ सिर्फ उनका काम ही होता है। मैं उन्हें हर दिन काम करते देखती हूं और भगवान से यही दुआ करती हूं कि उनकी पूरी टीम और उनके फ्रेंड्स इसी तरह उनकी मदद करते रहें।
सेट पर कई-कई घंटे काम करते थे करन…
करन की पत्नी के मुताबिक वो सेट पर कई-कई घंटों तक काम करते थे। कई बार तो वो इंटरव्यू के दौरान ही खाना खाते थे। कई बार तो करन रात को भी ठीक से सोते नहीं थे और सुबह होते ही बिना टिफिन लिए ही काम पर चले जाते थे। ऐसा इसलिए ताकि फैमिली को डिस्टर्ब न हो। काम के चलते उन्होंने अपनी सेहत को भी इग्नोर करना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे उन्हें हाई एल्टीट्यूड हेडेक और दूसरी बीमारी ने जकड़ लिया।
“” में देखें, सीरियल 'ये रिश्ता क्या…' के नैतिक और अक्षरा की फोटोज…
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>