कपिल के शो की टीआरपी दूसरे हफ्ते में ही गिरी

May 18, 2016
एक टीवी चैनल से लड़ाई कर दूसरेचैनल में गए कपिल शर्मा अपने साथ नवजोत सिंह सिद्धू, अली असगर, सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, सुमोना चटर्जी, चन्दन प्रभाकर को कॉम्बो पैक में लेकर गए, नए शो में रोशेल राव, सुरेश मेनन और बाल कलाकार कार्तिकेय राज को भी जोड़ा।
उनकी टक्कर कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के कॉमेडी शो सेथी जिससे मीका सिंह, सुदेश लहरी, सिद्धार्थ सागर और गौरव दुबेभी जुड़े। कपिल का पहला शो दिल्ली में शूट हुआ जिसमें शाहरुख़ खास मेहमान थे।
शो शाहरुख़ के ही नाम रहा, टीआरपी रेटिंग 3 पॉइंट रही। दूसरेदिन रेटिंग 2.9 हो गई। असली परीक्षा हुई दूसरे हफ्ते (7 और 8 मई) में जब रेटिंग गिर कर 1.9 हो गई। कृष्णा-भारती के शो की रेटिंग तो शुरू से ही 1.6 से 1.9 के बीच चल रही थी और कपिल के नए शो के आने पर भी 1.7 ही रही।
“कॉमेडी नाइट्स’ जब कपिल ने छोड़ा तो संबंधित चैनल ने कहा था कि कपिल स्टारडम संभाल नहीं पाए और पैसे ज्यादा मांगने लगे। उनके नखरों के बाद करार रद्द हुआ। नए चैनल के साथ दो-तीन एपिसोड के बाद ही उनके मतभेद शुरू हो चुके हैं। कपिल नेपिछले शो सेडेढ़ गुना ज्यादा कीमत पर इस शो का करार किया।
बावजूद इसके चैनल से बन नहीं रही। सूत्र बताते हैं, “पहले शो के बाद ही कपिल ने पैसों को लेकर नाराजगी जाहिर की। शाहरुख़ के शो पर आने के बाद उन्होंने कहा कि उन्हें अपनेब्रांड की कम कीमत दी जा रही है और इसे बढ़ाएं। मामला बातचीत और चर्चाओं में उलझा। कथित रूप से कपिल की गर्लफ्रेंड और शो की क्रिएटिव हेड प्रीती सिमोस ने अपनी अकड़ नए चैनल में भी शुरू कर दी।
कपिल किससे मिलेंगे और बात करेंगे इसका फैसला भी प्रीती ही लेने लगी। एक घंटे की तय समयावधि से ज्यादा का एपिसोड शूट होने के साथ सेट के बढ़ते खर्चेभी चैनल को मज़बूरी में वहन करने पड़ रहे हैं।
दूसरे शो की शूटिंग के दौरान एन वक्त पर स्क्रिप्ट में बेवजह के फेरबदल भी किए गए।’ एक अन्य सूत्र का कहना है, “इस बार स्क्रिप्ट में द्विअर्थी संवाद ज्यादा हैं। स्क्रिप्ट के 45 फ़ीसदी हिस्से में पॉटी जोक्स हैं। शो में सुनील ग्रोवर को डबल रोल में ज्यादा फुटेज दी जा रही है। कपिल के सलाहकारों को यह बात नागवार गुजर रही है।’
इस सबका असर कपिल के फ़िल्मी करियर पर भी पड़ रहा है। “किस किस को प्यार करूं’ की सफलता के बाद ख़बरें थी कि कुछ निर्माता कपिल को लेकर फिल्म प्लान कर रहे हैं। लेकिन छह महीने सेये कवायद बंद हो चुकी हैं। इसके मूल में कपिल की मनमानी और पिछलेचैनल से लड़ाई बड़ा फैक्टर रही।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>