ब्रेकअप के बाद इस एक्टर के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहीं सुशांत की Ex-GF!

Jun 24, 2016
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे इन दिनों 'बिग बॉस 7' में नजर आए कुशाल टंडन के नजदीक दिखाई दे रही हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है। कहा जा रहा है कि अंकिता और कुशाल एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इसपर अभी कुछ नहीं कहा है। हां, कुशाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अंकिता के साथ वाली दो फोटोज जरूर शेयर की हैं, जिनमें दोनों की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। कुशाल का भी हो चुका है ब्रेकअप…
कुशाल और गौहर का अफेयर 'बिग बॉस 7' के दौरान तब शुरू हुआ था, जब वे इसके कंटेस्टेंट हुआ करते थे। अक्टूबर 2014 में उनके ब्रेकअप की पुष्टि खुद कुशाल ने की। उन्होंने सोशल साइट पर लिखा था, "दोस्तों, अब गौशाल जैसा कुछ भी नहीं है ,माफ़ कीजिए, मैं खबर ब्रेक कर रहा हूं….गौहर और मैं अब एक साथ नहीं है।" बता दें कि गौहर और कुशाल ने अपने नाम को मिक्स कर 'गौशाल' बनाया था।
इसी साल हुआ है अंकिता-सुशांत का ब्रेकअप
कुछ समय पहले सुशांत ने अंकिता लोखंडे से अपने ब्रेकअप की पुष्टि की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, "न वो शराबी थीं, न ही मैं रंगीन मिजाज। दुखद है कि लोग अलग हो जाते है। ये वक्त की बात है।" एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों के ब्रेकअप की वजह पर्सनल से ज्यादा प्रोफेशनल बताई गई थी। सुनने में आया है कि अंकिता सुशांत के साथ सैटल होने और परिवार बढ़ाने के हक में थीं। लेकिन सुशांत फैमिली शुरू करने के हक में नहीं थे।
अंकिता इस बात पर भी सुशांत से नाराज थीं कि उनके एक प्रोडक्शन हाउस के साथ चल रहे मनमुटाव की वजह से अंकिता के हाथ से एक बड़ी फिल्म निकल गई। इस प्रोडक्शन हाउस की फिल्म से सुशांत ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। सूत्रों की मानें तो वह सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' है, जो यशराज बैनर में बन रही है। यशराज के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट सुशांत ने बीच में ही छोड़ दिया, जिसका खामियाजा अंकिता को भुगतना पड़ा।
6 साल लिव-इन में रहे सुशांत-अंकिता
अंकिता और सुशांत को 2009 में जीटीवी के शो 'पवित्र रिश्ता' में लीड रोल मिला। 2009 में शुरू हुआ यह शो 2014 में ऑफ-एयर हुआ।'पवित्र रिश्ता' के सेट पर दोनों की नजदीकियां बढ़ीं। पिछले 6 सालों से अंकिता के साथ लिव-इन में रह रहे सुशांत ने ब्रेकअप के बाद घर छोड़ दिया।
“” में देख सकते हैं सुशांत, अंकिता, कुशाल और गौहर की फोटोज…
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>