जब श्रद्धा ने काटी टाइगर की बात तो वे बोले- मैं फिनिश करूं यह मेरा सवाल है

Mar 15, 2016
मुंबई: श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ ने बीते सोमवार अपकमिंग फिल्म ‘बागी’ का ट्रेलर लॉन्च किया। इस मौके पर जब एक रिपोर्टर ने टाइगर से पूछा कि चाइल्डहुड फ्रेंड श्रद्धा के साथ रोमांस करने का एक्सपीरियंस कैसे रहा, इसपर वे बोले, “यह काफी आसान था, क्योंकि हम एक-दूसरे के साथ कम्फर्टेबल हैं। बचपन से एक ही स्कूल में पढ़ाई की है। उनकी पहली फिल्म से मैं उनका फैन हूं।” जब श्रद्धा ने काटी टाइगर की बात…
टाइगर उनकी तारीफ कर ही रहे थे, इसी बीच बात काटते हुए श्रद्धा बोलीं- “जब वे स्कूल में थे और बास्केटबॉल खेलते थे तब से मैं उनकी फैन हूं। वे हमेशा अपनी जर्सी में रहते थे। फुल्ली एनर्जेटिक। वे अभी भी उतने ही पैशन के साथ एक्टिंग और स्टंट करते हैं। उनके साथ काम कर बेहद मजा आया।” यह सुन टाइगर श्रद्धा से बोले- “क्या मैं फिनिश कर सकता हूं, यह सवाल मुझसे पूछा गया था।” टाइगर की इस बात को सुन वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।
स्टाइलिश लुक में श्रद्धा
इवेंट में श्रद्धा डिजाइनर Aiisha Ramadan के स्ट्रैप्लेस कलरफुल गाउन में नजर आईं। अपने लुक को उन्होंने Zara के हील्स, chic hair updo और पिंक कलर के लिपस्टिक से कम्पलीट किया। बता दें, शब्बीर खान के डायरेक्शन में बनी इस रोमांटिक फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। यह 29 अप्रैल को रिलीज होगी।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>