उदय चोपड़ा ने ठुकराया शादी का ऑफर, नरगिस को लगा सदमा, चली गईं US

May 13, 2016

नरगिस फखरी काफी दिनों से अपनी नई फिल्मों की प्रमोशन और इवेंट्स में नहीं दिख रही हैं। जबकि उनकी दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। सूत्रों ने बताया कि वे सभी काम छोड़कर अपने घर न्यू याॅर्क लौट गई हैं।
इमरान हाशमी के साथ आने वाली फिल्म की प्रमोशन में नरगिस यह कहकर नहीं आ रही थीं कि उन्हें चोट लगी है। लेकिन नरगिस के एक करीबी दोस्त ने बताया, “नरगिस को नर्वस ब्रेकडाउन हुआ है और इस वजह से वह देश छोड़ अपने घर न्यू यॉर्क चली गई हैं।
इस दौरान नरगिस की मानसिक स्थिति इतनी ठीक नहीं थी कि वे काम पर ध्यान लगा सकें। वे हर हाल में इस देश से निकलना चाहती थीं। यही वजह है कि दो दिन पहले रात की फ्लाइट से वे न्यू यॉर्क रवाना हो गईं।’
नरगिस की अचानक रवानगी और नर्वस ब्रेकडाउन के पीछे उदय चोपड़ा को वजह बताया जा रहा है। उनसे जुड़े सूत्र ने बताया, “नरगिस जल्द ही उदय के साथ अपनी शादी की तारीख का खुलासा करने वाली थीं। लेकिन उदय ने कदम पीछे हटा लिए। नरगिस को इससे गहरा सदमा लगा है। एक वक्त ऐसा था जब नरगिस से शादी करने के लिए उदय उतावले थे।
उन्होंने नरगिस को शादी के लिए प्रपोज भी किया था, लेकिन उस समय नरगिस अपने करिअर पर ध्यान देना चाहती थीं। आज बात इसके उलट है। इसी बात पर नरगिस की काफी बड़ी लड़ाई उदय से हुई, जिस वजह से उनका नर्वस ब्रेकडाउन हुआ और वह यूएसए निकल गईं।’
नरगिस के इस तरह से जाने की वजह से उनकी फिल्म के प्रोड्यूसर्स को धक्का लगा है। उनकी फिल्म नरगिस की वजह से बीच में अटक गई हैं। हालांकि नरगिस ने सभी प्रोड्यूसर्स से कहा है कि उन्हें एक-दो महीने लगेंगे काम पर लौटने के लिए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>